Move to Jagran APP

गोरखपुर में बदमाशों का दुस्साहस, फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से असलहा सटा 51 हजार रुपये लूटे- जांच में जुटी पुलिस

घटना गुलरिहा क्षेत्र में हुई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है कि बाइक सवार बदमाशों ने रात में ओवरटेक कर घेर लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए असलहा सटा दिया और बैग छीन लिया। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Fri, 03 Feb 2023 04:42 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 04:42 PM (IST)
गोरखपुर में बदमाशों का दुस्साहस, फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से असलहा सटा 51 हजार रुपये लूटे- जांच में जुटी पुलिस
फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से असलहा सटा 51 हजार रुपये की लूट। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। फाइनेंस कंपनी के मैनेजर को जैनपुर के पास कनपटी पर असलहा सटाकर बाइक सवार बदमाशों ने 51 हजार रुपये व टैबलेट लूट लिया। वारदात के बाद असलहा लहराते हुए बदमाश बांसस्थान की ओर फरार हो गए। घटना को संदिग्ध मान गुलरिहा थाना पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

महराजगंज जनपद के निचलौल थाना क्षेत्र के ग्राम हरदी के आदित्य शर्मा माइक्रो फाइनेंस कंपनी में मैनेजर हैं। भटहट के समीप अतरौलिया गांव में कंपनी का कार्यालय है। बुधवार की सुबह रुपये का कलेक्शन करने के लिए आदित्य क्षेत्र में निकले थें।रात आठ बजे अकटहवा से असनहिया कलेक्शन के लिए जा रहे थे। इसी बीच असनहिया मोड़ पर पुलिया के पास बिना नंबर प्लेट लगी बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक करके रोक लिया।आरोप है कि बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने उतरते ही असलहा सटा दिया।

जान से मारने की धमकी देकर किया वारदात

बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देते हुए बैग छीन लिया। बैग में 51 हजार रुपये व टैबलेट था। आदित्य ने गुलरिहा थाना पुलिस को बताया कि बाइक चला रहे बदमाश ने हेलमेट लगाया था। दूसरे बदमाश ने रुमाल से मुंह बांधने के साथ ही टोपी लगाया था।

क्या कहती है पुलिस

गुलरिहा थाना पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे के फुटेज के जरिये मामले की छानबीन कर रही है। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि माइक्रो फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने लूट की तहरीर दी है। जांच की जा रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।

अपहरण का आरोपित गिरफ्तार

अपहरण के आरोपित को रामगढ़ताल थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। इसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। प्रभारी निरीक्षक थाना रामगढ़ताल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पिपराइच कस्बे रहने वाले दीपक कुमार के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज था।बुधवार की रात उसे गिरफ्तार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.