Move to Jagran APP

परिजनों ने देखी तफसीर की लाइव मौत Gorakpur News

गीडा थाना क्षेत्र के पिपरौली निवासी 27 वर्षीय तफसीर आलम सात महीने पहले सऊदी के रियाद शहर में नौकरी करने गया था। परिवार के सदस्‍यों से वह अक्‍सर लाइव बात करता था। वह बेहद दुखी था।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 05:48 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 05:48 PM (IST)
परिजनों ने देखी तफसीर की लाइव मौत Gorakpur News
परिजनों ने देखी तफसीर की लाइव मौत Gorakpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गीडा थाना क्षेत्र के पिपरौली कस्बा निवासी एक युवक ने सोमवार को घर वालों से वीडियो कॉल पर बात करने दौरान फंदे से झूलकर जान दे दिया। 27 वर्षीय तफसीर आलम सात महीने पहले सऊदी के रियाद में नौकरी करने के लिए गया हुआ था। रियाद में ही उसने यह कदम उठाया।

loksabha election banner

सात माह पहले रियाद में गया था नौकरी करने

गीडा थाना क्षेत्र के पिपरौली निवासी 27 वर्षीय तफसीर आलम सात महीने पहले सऊदी के रियाद शहर में नौकरी करने गया था। परिवार के सदस्‍यों से वह अक्‍सर लाइव बात करता था। किसी बात से वह बेहद दुखी था।

छत की कुंडी में कपड़े के सहारे किया खुदकशी

सोमवार की शाम करीब सात बजे परिवार के लोगों से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था। सब लाइव चल रहा था। सभी से बातचीत हो रही थी। बातचीत करने के दौरान ही तफसीर अचानक उठ खड़ा हुआ और छत की कुंडी में कपड़े के सहारे झूल गया। वीडियो काल पर ही घर लोग रोते चिल्‍लाते रहे। तफसीर की लाइव मौत देखकर घर के लोगों का रूह कांप गई। परिवार में कोहराम मच गया है।

मई में हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक मई 2019 में तफसीर की शादी हुई थी। तीन भाइयों में वह मझला था। बताते हैं कि वीडियो काल पर तफसीर सभी लोगों का हालचाल पूछा। फिर बात करते करते करते उसने सभी से दुखी होकर कहा भी कि अब वह खुदकशी करने जा रहा है।

परिवार के सदस्‍य रोते रहे, समझाते रहे, वह नहीं माना

हालांकि परिवार के सभी सदस्‍य उसे काफी समझाए। लोगों को भरोसा था कि वह मान जाएगा। पर, वह नहीं माना। परिजनों का कहना है कि तफसीर काफी डिप्रेशन में था और घर के लोग कई दिनों से समझाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन वह नहीं माना।

क्‍या थी डिप्रेशन की वजह, जिसका मौत था समाधान

चर्चाओं पर ध्‍यान दें तो वह घरेलू मामले को लेकर काफी परेशान रहता था। वह ऐसा कौन सा मामला था, जिसके लिए उसने मौत का रास्‍ता चुना। वह भी लाइव मौत चुना, जहां उसके परिवार के सभी सदस्‍य मौजूद थे। यह साफ जाहिर करता है कि कहीं न कहीं पूरा मामला उसकी निजी जिंदगी से जुड़ा है। बहरहाल, डिप्रेशन की वजह के बारे में परिजन कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। उसकी लाइव मौत से परिवार के सभी सदस्‍य गमगीन हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.