Move to Jagran APP

गायब युवक के मामले में 20 दिन बाद पुलिस ने अपहरण व हत्या का दर्ज किया मुकदमा

अरईपार गांव के रहने वाले युवक राहुल प्रकाश मणि की अपहरण व हत्या किए जाने की आशंका से परिवार दहशत में है। लापता युवक के भाई राकेश मणि की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ अपहरण व हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 11:01 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 11:01 PM (IST)
गायब युवक के मामले में 20 दिन बाद पुलिस ने अपहरण व हत्या का दर्ज किया मुकदमा
गायब युवक के मामले में 20 दिन बाद पुलिस ने अपहरण व हत्या का दर्ज किया मुकदमा

देवरिया: अरईपार गांव के रहने वाले युवक राहुल प्रकाश मणि की अपहरण व हत्या किए जाने की आशंका से परिवार दहशत में है। लापता युवक के भाई राकेश मणि की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ अपहरण व हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है। 20 दिन पूर्व हिसाब के बहाने उन्हें चार लोग घर से ले गए थे। घटना के बाद से ही मोबाइल स्वीच आफ है।

loksabha election banner

अरईपार गांव के रहने वाले राहुल प्रकाश मणि त्रिपाठी उर्फ लखन उम्र 28 वर्ष ने सदर कोतवाली के मेहड़ा पुरवा निवासी कमलेश मद्धेशिया पुत्र जयशंकर के साथ एक मकान का सौदा किया था। दोनों को आधा-आधा पैसा लगाना था। राहुल प्रकाश मणि ने उस सौदे में अपने हिस्से का 25 लाख रुपये दे दिया। चार अक्टूबर को आरोपित कमलेश अपने साथियों देवरिया सदर कोतवाली के सिधी मिल कालोनी निवासी दुर्गेश साहनी पुत्र मंटू प्रसाद साहनी, सदर कोतवाली के जमुना सदन निवासी रामप्रवेश चौहान पुत्र रमेश चौहान और रामवीर पता अज्ञात के साथ अरईपार आया। राहुल प्रकाश को हिसाब करने की बात कहकर अपने साथ लेकर चला गया। उसके बाद से राहुल का पता नहीं है। स्वजन ने उनकी काफी खोजबीन की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। तहरीर में राकेश मणि ने विश्वास जताते हुए कहा है कि पैसा हड़पने के लिए उनके भाई का अपहरण कर हत्या कर दी गई है। एक आरोपित रामवीर चूड़ी बेचने का काम करता है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर अपहरण व हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपित अभी पकड़ में नहीं आए हैं। दो लोगों को पूछताछ के लिए बैठाया गया है। उधर सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि युवक के स्वजन की तहरीर पर अपहरण व हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.