Move to Jagran APP

पंचायत में विवाद सुलझाने पहुंचे बुजुर्ग को पीटकर मार डाला Gorakhpur News

आरोप है कि पुरानी रंजिश में गांव के पारस उसके बेटे श्रीराम श्याम मोतीलाल राकेश विधानंद अशोक संजय समेत 15 लोग हमलावर हो गए और मारपीट शुरू हो गई।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 05:38 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 05:38 PM (IST)
पंचायत में विवाद सुलझाने पहुंचे बुजुर्ग को पीटकर मार डाला Gorakhpur News
पंचायत में विवाद सुलझाने पहुंचे बुजुर्ग को पीटकर मार डाला Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। हरपुर-बुदहट थाना क्षेत्र के बरयाभीर उर्फ नकहा गांव में  जमीन के विवाद को लेकर चल रही पंचायत में मारपीट हो गई। समझाने गए बुजुर्ग के सिर पर हमला कर एक पक्ष के लोगों ने हत्या कर दी। बचाने गई पत्नी, बेटा व बेटी समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस घायलों को अस्पताल ले गई। बरयाभीर उर्फ नकहा रमाशंकर और रामशीष के बीच गांव के जमीनी बंटवारे को लेकर पंचायत चल रही थी। दोनों पक्ष के लोग मौजूद थे। इसी दौरान वहां विवाद शुरू हो गया। पड़ोसी कमला यादव भी विवाद सुलझाने के लिए गए थे। मारपीट होता देख कमला लोगों को समझाने लगे।

loksabha election banner

मारपीट में 15 लोग घायल

आरोप है कि पुरानी रंजिश में गांव के पारस उसके बेटे श्रीराम, श्याम, मोतीलाल, राकेश, विधानंद, अशोक, संजय समेत 15 लोग हमलावर हो गए और मारपीट शुरू हो गई। सिर में चोट लगने से कमला यादव की मौके पर ही मौत हो गई। चीख पुकार सुनकर बचाने पहुंची कमला की पत्नी ज्ञानमति देवी, बेटा जयगोविंद, बेटी रीतू, शकुंतला, भतीजी नीतू गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरे पक्ष के रामशीष व बेटा मुकेश भी घायल हुआ है। थानाध्यक्ष हरपुर बुदहट जटाशंकर ने बताया कि तहरीर के आधार पर 15 आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। अन्य की तलाश चल रही है।

पेट्रोल विक्रेता को मनबढ़ों ने पीटा

चौरीचौरा उपनगर के हल्का नंबर चार स्थित बदुरहिया में पेट्रोल और डीजल बेचने वाले दुकानदार को कुछ मनबढ़ों ने बुरी तरह से पीट दिया। दुकानदार ने हमलावरों पर लूटपाट का भी आरोप लगाया है। दुकानदार के मुताबिक शाम को कुछ मनबढ़ आए और बाइक में पेट्रोल डलवाने के बाद बिना पैसा दिए जाने लगे। पैसा मांगने पर उन्होंने हमला कर दिया और गल्ले में रखे पांच हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। चौरीचौरा थाने के एसएसआइ अश्वनी त्रिपाठी ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है। मनबढ़ों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.