Move to Jagran APP

थाने के लाकअप में बंद चालक की हालत बिगड़ी, पुलिस ने बताया चौकाने वाला कारण

निजी बस चालक को पुलिस ने दौड़ाकर रोका। चालक को थाने के लाकअप में बंद कर दिया। अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई।

By Edited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 05:30 AM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 10:55 AM (IST)
थाने के लाकअप में बंद चालक की हालत बिगड़ी, पुलिस ने बताया चौकाने वाला कारण
गोरखपुर, जेएनएन। महराजगंज जिले के नौतनवा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित छपवा बाईपास के पास शुक्रवार की शाम उड़नदस्ता टीम को चकमा देकर भाग रहे बस चालक को पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया। पुलिस ने बस को थाने पर ले आई और सीज कर दिया। नौतनवा कस्बा के उस्मान नगर निवासी 27 वर्षीय चालक किशोर को लाकअप में बंद कर दिया गया। शनिवार की सुबह करीब छह बजे उसकी हालत अचानक बिगड़ने लगी।
सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नौतनवा में भर्ती कराया। सेक्टर मजिस्ट्रेट रामा प्रसाद के नेतृत्व में उड़नदस्ता टीम शाम के समय गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित छपवा बाईपास के पास वाहनों की चे¨कग कर रही थी। इसी दौरान नौतनवा कस्बे से सवारी लेकर एक प्राइवेट बस अयोध्या के लिए निकली। उड़नदस्ता टीम ने बस को रुकने का इशारा किया तो चालक ने तेजी से वाहन को आगे निकाल लिया। संदेह होने पर पुलिस कर्मियों ने पीछा कर बस को रोका और चालक किशोर को पकड़ लिया। उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बस को सीज करते हुए चालक को लाकअप में बंद कर दिया।
शनिवार की सुबह करीब छह बजे चालक की हालत अचानक बिगड़ गई। पुलिस कर्मियों ने इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी। मौके पर पहुंच परिजनों ने किशोर को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नौतनवा में भर्ती कराया। चालक की पत्नी कुसुम ने नगर चौकी प्रभारी पर पति को मारने-पीटने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष बिहागड़ ¨सह का कहना है कि चालक नशे का आदी है। वह शराब के साथ गांजा भी पीता है। उसके बारे में पता करने पर मालूम हुआ कि वह प्रतिदिन नशा करता रहता है। उसके बिना वह ठीक ढंग से नहीं रह सकता है। जिस दिन वह नशा नहीं करता है, उस दिन वह परेशान हो जाता है। सुबह उसकी तबीयत खराब होने पर अस्पताल पहुंचाया गया। मारने-पीटने का आरोप निराधार है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.