Move to Jagran APP

UP News: गोरखपुर में इलाज कराने आई नेपाली महिला का शव फंदे लटकता मिला

नेपाल के नवलपरासी जिले की निवासी लक्ष्मी भट्टराई (49) भतीजे और दो बहनों के साथ 11 मार्च को उपचार कराने आरोग्य मंदिर आई थीं। मंदिर परिसर में ही प्रथम तल पर कमरा नंबर 33 में रहती थीं। स्वजन ने बताया कि लक्ष्मी के पति की मृत्यु हो चुकी है।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaPublished: Tue, 21 Mar 2023 05:03 AM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 05:03 AM (IST)
गोरखपुर में इलाज कराने आई नेपाली महिला का शव फंदे लटकता मिला

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। प्राकृतिक चिकित्सा पद्धति के जरिये मानसिक रोग का उपचार कराने गोरखपुर आई नेपाली महिला का शव सोमवार सुबह आरोग्य मंदिर के शौचालय में फंदे से लटकता मिला। रिश्तेदारों के सूचना देने पर आरोग्य मंदिर के निदेशक ने शाहपुर थाना पुलिस को जानकारी दी।

loksabha election banner

महिला के रिश्तेदारों ने बताया कि उनके जानने वाले कई लोग आरोग्य मंदिर में प्राकृतिक उपचार से ठीक हो गए हैं। उन्हीं लोगों के बताने पर लक्ष्मी आस्ट्रेलिया से उपचार कराने गोरखपुर आरोग्य मंदिर में आई थीं।

नेपाल के नवलपरासी जिले की निवासी लक्ष्मी भट्टराई (49) भतीजे और दो बहनों के साथ 11 मार्च को उपचार कराने आरोग्य मंदिर आई थीं। मंदिर परिसर में ही प्रथम तल पर कमरा नंबर 33 में रहती थीं। स्वजन ने बताया कि लक्ष्मी के पति की मृत्यु हो चुकी है। बेटा और बहू के साथ आस्ट्रेलिया में रहती थीं।

वह 11 मार्च को आस्ट्रेलिया से भैरहवा एयरपोर्ट पहुंचीं और उसके रिश्तेदार लेकर आरोग्य मंदिर चले आए। आरोग्य मंदिर के निदेशक विमल मोदी ने बताया कि दस दिन पहले नेपाली महिला स्वजन के साथ आई थीं। यहां डाक्टर डिप्रेशन का प्राकृतिक उपचार कर रहे थे। हमारे यहां पहली बार परिसर में इस तरह की घटना हुई है।

नोट: यह खबर अपडेट की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.