Move to Jagran APP

कुमार विश्‍वास के साथ आज गोरखपुर में सजेगी महफ‍िल, कई और नामचीन कवि भी आएंगे

दैनिक जागरण द्वारा 31 मई को गोरखपुर में आयोजित कवि सम्‍मेलन में मशहूर कवि कुमार विश्‍वास भाग लेंगे। कवि सम्‍मेलन में देश के कई अन्‍य नामचीन कवि भी भाग लेंगे।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Tue, 28 May 2019 03:52 PM (IST)Updated: Fri, 31 May 2019 11:40 AM (IST)
कुमार विश्‍वास के साथ आज गोरखपुर में सजेगी महफ‍िल, कई और नामचीन कवि भी आएंगे
गोरखपुर, जेएनएन। गंभीर रचनाएं सोचने को मजबूर करेंगी तो हास्य व्यंग ठहाकों के बीच लोगों का उस ओर ध्यान आकर्षित करेंगे, जहां सिर्फ एक कवि या शायर की दिव्य दृष्टि ही जा सकती है। सस्वर रचना पाठ से माहौल में सांगीतिक रंग घोलने की भी हर संभव कोशिश की जाएगी। कवि सम्मेलन के माध्यम से शहर के लोगों के बीच ऐसा खूबसूरत साहित्यिक माहौल लेकर आ रहा है दैनिक जागरण 31 मई की शाम को।
कलीम हैदर, सुरेश अवस्‍थी भी रहेंगे मौजूद
वीएस बंधन इन्फ्रा सिटी डेवलेपर्स प्राइवेट लिमिटेड से सहयोग से गोरखपुर के एमपी इंटर कालेज में सजने वाले कवि सम्मेलन के मंच पर मशहूर कवि डॉ. कुमार विश्वास की मौजूदगी इस आयोजन के आकर्षण को चरम पर पहुंचाएगी। मंच पर डॉ. कलीम कैसर, डॉ. सुरेश अवस्थी, कवयित्री चांदनी पांडेय, राम बाबु सिकरवार और प्रख्यात मिश्रा जैसे नामचीन कवियों और शायरों की मौजूदगी भी कवि सम्मेलन की शोभा में चार चांद लगाएगी।
यह कवि सम्मेलन 31 मई शुक्रवार को शाम सात बजे से शुरू होकर देर रात तक चलेगा।

आधा घंटा पहले पहुंचना होगा
काव्य रचनाओं के कद्रदानों को इस कवि सम्मेलन का लुत्फ उठाने के लिए तय समय से आधा घंटा पहले अपना स्थान सुनिश्चित करना होगा। कवि सम्मेलन में बतौर अतिथि शहर के जनप्रतिनिधियों, प्रशासनिक व पुलिस अफसरों, सामाजिक संगठनों व व्यापारिक संगठनों से जुड़े लोगों की मौजूदगी महत्वपूर्ण होगी। आयोजन के सहयोगियों में शुद्ध प्लस पान मसाला, नाइन सेनेटरी नेपकिन्स, एश्प्रा ज्वेलर्स, गुरुकुल, स्प्लाइस, एडी, यूनीक इंडस्ट्रियल आग्रेनिक प्राइवेट लिमिटेड भी शामिल है।
कल शाम तक जागरण कार्यालय से मिलेगा पास
काव्य रचनाओं का पाठ सुनने के इच्छुक लोगों के लिए दैनिक जागरण ने पास का विशेष इंतजाम किया है। इच्छुक व्यक्ति 30 मई की शाम पांच बजे तक सिविल लाइंस स्थित दैनिक जागरण कार्यालय से पास हासिल कर सकते हैं। पास की देयता 'पहले आओ पहले पाओ' के फार्मूले पर सुनिश्चित की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.