Move to Jagran APP

रेमडेसिविर के लिए फूट फूटकर रोये महराजगंज के सीएमएस, वीडियो वायरल

गुरुवार की रात जब पाजिटिव मरीज के स्वजन सीएमएस के चैंबर में जाकर रेमडेसिविर की मांग करने लगे तो वे अपना धैर्य खो बैठे। फूट-फूट कर रोते हुए सीएमएस ने कहा कि वह लगातार रेमडेसिविर की मांग कर रहे हैं लेकन उपलब्ध नहीं हो पा रही है।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 05:07 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 07:02 PM (IST)
रेमडेसिविर के लिए फूट फूटकर रोये महराजगंज के सीएमएस, वीडियो वायरल
कोरोना मरीजों को लगने वालेे रेमडेसिविर इंजेेेेेेक्‍शन के लिए फूट फूटकर रोते हुए महराजगंज के सीएमएस डा. एके राय।

गोरखपुर, जेएनएन। महराजगंज जिला रेमडेसिविर इंजेक्शन व आक्सीजन की कल्लत से जूझ रहा है। स्थिति यह है कि कोरोना पाजिटिव मरीजों के स्वजन रेमडेसिविर के लिए भटक रहे हैं, लेकिन जिले में कही भी यह उपलब्ध नहीं है।  इस संबंध में जिला अस्पताल के सीएमएस डा. एके राय का रोते हुए वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होत ही जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के

loksabha election banner

उच्चाधिकारी सकते में आ गए।

महराजगंज जिले में बीते 10 दिनों से रेमडेसिविर  की किल्लत बरकरार है। कोरोना के इलाज में महत्त्वपूर्ण माने जाने वाले इस  इंजेक्शन को उपलब्ध कराने में जिला प्रशासन ने भी हाथ खड़ा कर दिया है। सीएमओ डा. एके श्रीवास्तव ने कहा कि रेमडेसिविर की किल्लत बरकरार है, उसके स्थान पर वैकल्पिक दवा का उपयाेग करें।

इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही हरकत में आए अधिकारी

जानकारी के मुताबिक जिला अस्पताल के सीएमएस डा. एके राय के पास महिला अस्पताल में बने कोविड अस्पताल का भी चार्ज है। गुरुवार की रात जब पाजिटिव मरीज के स्वजन सीएमएस के चैंबर में जाकर रेमडेसिविर की मांग करने लगे तो वे अपना धैर्य  खो बैठे।  फूट-फूट कर रोते हुए सीएमएस ने कहा कि वह लगातार रेमडेसिविर की मांग कर रहे हैं, लेकन उपलब्ध नहीं हो पा रही है। ऐसे में वह मरीजों की जान कैसे बचाएं।  सीएमएस के रोते ही वहां खड़े मरीजों के स्वजन भी भावुक हो गए। सभी लोग सीएमएस को ढांढस बंधाने लगे। लोगों के समझाने पर कुछ देर बाद सीएमएस सामान्य हो पाए।

सीएमएस ने कहा-व्‍यक्तिगत कारणों से था तनाव में

वायरल वीडियाे के संबंध में डा. एके राय ने बताया कि व्यक्तिगत कारणों से तनाव में था। उसी समय  किसी ने वीडियाे बना लिया। कोई समस्या नहीं है। मरीजों  का बेहतर इलाज सुनिश्चित किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.