Move to Jagran APP

दोस्तों ने ही की थी दोस्त की हत्या, हैरान करने वाला है हत्‍या का कारण

Crime Story गोरखपुर में एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। हत्या ऐसी कि लोगों को उस पर यकीन करना कठिन। चिलम पीने के अपना गमछा न देने पर दोस्तों ने अपने ही दोस्त का गला घोंट दिया और शव को छोड़कर फरार हो गए।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 07 Jul 2022 09:02 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2022 12:20 PM (IST)
दोस्तों ने ही की थी दोस्त की हत्या, हैरान करने वाला है हत्‍या का कारण
हरिओम भारती, ज‍िसकी उसके दोस्‍तों ने गला घोंटकर हत्‍या कर दी। - फाइल फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। राजघाट थाना क्षेत्र के अमुरतानी में हरिओम भारती की हत्या उसके दो दोस्तों ने की थी। चिलम की साफी नहीं देने पर दोस्तों ने गमछे से उसका गला दबा दिया था। पुलिस ने घटना के 24 घंटे के भीतर एक हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया। हत्‍या के कारणों को जानकर हर कोई हैरान है। 

loksabha election banner

यह है मामला

पुलिस अधीक्षक नगर कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि गुलरिहा थाना क्षेत्र के जंगल एकला नंबर दो के टोला हटवा निवासी नंदकिशोर भारती का 30 वर्षीय बेटा हरिओम नशे का आदी था। सोमवार की शाम वह अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए वह अमुरतानी बाग चकरा अव्वल गया था। वहां उसके साथी अमुरतानी चकरा अव्वल निवासी सनी उर्फ सन्नी और विकास उर्फ रामचेलु के साथ वह चिलम से गांजा पी रहे थे। वहां चिलम की साफी(वह कपड़ा, जिसे चिलम पीने वाले चिलम के नीचे लपेटते हैं।) नहीं देने की बात पर हरिओम का सन्नी व विकास से विवाद हो गया।

चिलम की साफी नहीं देने परकी थी हत्या

इस पर रात करीब आठ बजे सन्नी व विकास ने गमछे से हरिओम का गला कस दिया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद दोनों वहां से फरार हो गए। सुबह शव देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक से मृतक की पहचान कर स्वजन को इसकी सूचना दी। पुलिस नंदकिशोर की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश में थी। पुलिस को पता चला कि सनी राजघाट पुल के नीचे से बैकुंठधाम घाट पर मौजूद है। पुलिस ने उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दूसरे आरोपित विकास की तलाश में लगी है। एसएसपी ने घटना का पर्दाफाश करने वाली टीम को 10 हजार रुपये का पुरस्कार दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.