Move to Jagran APP

थानेदार पर लगे आरोप की शुरू हुई जांच

गोरखपुर : झंगहा थानेदार पर लगे आरोप की जांच शुरू हो गई है। पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर

By JagranEdited By: Published: Sun, 27 May 2018 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 27 May 2018 06:00 AM (IST)
थानेदार पर लगे आरोप की शुरू हुई जांच

गोरखपुर : झंगहा थानेदार पर लगे आरोप की जांच शुरू हो गई है। पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर एडीजी जोन व आइजी रेंज ने एसएसपी से इस संबंध में रिपोर्ट मांगी है। थानेदार के कमेंट से आहत भाजपा नेता सोमवार को एसएसपी से मिलेंगे।

loksabha election banner

भाजपा नेता सुभाष पासवान ने शुक्रवार को एडीजी को प्रार्थना पत्र देकर झंगहा थानेदार गंगाराम पर गंभीर आरोप लगाए थे। भाजपा नेता ने उन्हें बताया कि बसपा सरकार में बतौर बरही चौकी प्रभारी तैनात रहे गंगाराम प्रमोशन पाकर इंस्पेक्टर हो गए हैं। पसंद के अनुसार उन्हें दोबारा झंगहा का थानेदार बना दिया गया है। विपक्षी दल के लोगों को तरजीह देने के साथ ही भाजपा नेताओं को अपमानित करते हैं। दो दिन पहले एक मामले में पैरवी लेकर थाने गए थे। थानेदार ने अनुसूचित जाति का होकर भाजपा की राजनीति करने का कारण पूछना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने एक पार्टी से जुड़ने की सलाह भी दे डाली। भाजपा नेता का आरोप है कि थानेदार के सीयूजी नंबर भी एक राजनीति दल के नेता रिसीव करते हैं। उनके साथ ऐसी वाक्या कई बार हो चुका है। जागरण में प्रकाशित खबर का संज्ञान लेते हुए पुलिस मुख्यालय ने एडीजी जोन व आइजी रेंज से इस प्रकरण की जांच कराने को कहा है। अधिकारियों के निर्देश पर शनिवार को भाजपा नेता के आरोप की जांच शुरू कर दी गई है। दारोगा के कमरे का ताला तोड़कर निकाले गए दस्तावेज

गगहा : दुष्कर्म के आरोपित दारोगा पुरुषोत्तम नारायण तिवारी के कमरे का ताला तोड़कर शनिवार को पुलिस ने सरकारी दस्तावेज अपने कब्जे में लिया। बाद में तहसीलदार की मौजूदगी में कमरे को सील कर दिया गया।

गगहा थाने पर तैनात दरोगा पुरूषोत्तम नारायण तिवारी के खिलाफ हमीरपुर मे ंदुष्कर्म का मुकदमा दर्ज है। पिछले दिनों हमीरपुर पुलिस गगहा थाने से गिरफ्तार कर दारोगा को अपने साथ ले गई। जाते समय दारोगा ने अपने कमरे में ताला बन्द कर दिया था। उनके कमरें में करीब पाच दर्जन विवेचना के कागजात भी बंद हो गए थे। शनिवार की शाम तहसीलदार बांसगांव विजय नारायण सिंह गगहा थाने पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक सुनील सिंह के साथ दरोगा के कमरे का ताला तोड़कर सभी कागजात अपने कब्जे में ले लिया। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में दूसरा ताला लगाकर कमरे को सील कर दिया गया। तहसीलदार ने कार्रवाई की वीडियोग्राफी भी कराई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.