गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर की पिपराइच चीनी मिल में नए पेराई सत्र का शुभारंभ 17 नवंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। राज्य चीनी निगम के एमडी विमल दूबे ने मिल परिसर में चल रही तैयारियों का जायजा लिया और मातहतों को जरूरी निर्देश दिए।

एमडी ने लिया जायजा

एमडी विमल दूबे ने मिल में चल रहे उपकरणों की साफ-सफाई, मरम्मत, वाल पेंटिंग व पौधारोपण कार्यो को देखा। मिल में केन कैरियर पर सीएम पूजन करेंगे। इसके लिए फूलों से विशेष सजावट कराने का निर्देश दिया। इसके बाद उन्होंने सीएम के कार्यक्रम स्थल व मंच आदि को देखा। उनके साथ चीनी निगम परियोजना के प्रबंधक संजय मेहरा, तकनीकी जीएम एमके कुलश्रेष्ठ, पिपराइच के प्रधान प्रबंधक जितेंद्र श्रीवास्तव, मुख्य गन्ना प्रबंधक बीएस बघेल, चीफ केमिस्ट अंबिका प्रसाद, चीफ इंजीनियर अजय श्रीवास्तव, सहायक अभियंता एसए सिद्दीकी, अभियंता अभिषेक सिंह, इसजेक कंपनी के एके आनंद, अरविंद व शिव गोविंद श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे। 

गन्ना तौल केंद्र शीघ्र स्थापित किए जाएंगे

एमडी विमल दूबे ने बताया कि पिपराइच चीनी मिल के लिए गन्ना आवंटन का फैसला जल्द ही कर दिया जाएगा। मिल प्रबंधन इसके लिए गन्ना आयुक्त एसआर भूस रेड्डी से लगातार संपर्क में है।

उन्होंने मिल के परियोजना प्रबंधक संजय मेहरा को निर्देश भी दिया। कहा क्रय केंद्रों का निर्धारण तय होने के एक सप्ताह भीतर हर हाल में गन्ना क्रय वाले स्थानों पर तौल कांटा स्थापित हो जाना चाहिए।

Posted By: Pradeep Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस