Move to Jagran APP

चार दिन से लापता बच्ची की लाश मिली, हत्या की आशंका

गोरखपुर सहजनवां क्षेत्र के रावतपार उर्फ सरैया गांव से चार दिन पहले लापता तीन वर्षीय प्रियांशी

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Oct 2018 12:14 AM (IST)Updated: Fri, 19 Oct 2018 12:14 AM (IST)
चार दिन से लापता बच्ची की  लाश मिली, हत्या की आशंका
चार दिन से लापता बच्ची की लाश मिली, हत्या की आशंका

गोरखपुर

loksabha election banner

सहजनवां क्षेत्र के रावतपार उर्फ सरैया गांव से चार दिन पहले लापता तीन वर्षीय प्रियांशी का शव गुरुवार को गांव के बाहर पोखरे के किनारे झाड़ी से बरामद हुआ है। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

भीटी रावत संवाददाता से मिली खबर के अनुसार सरैया गांव के पिंटू मद्धेशिया, गांव के चौराहे पर ठेला लगाकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। 14 नवंबर की शाम को उनकी बेटी प्रियांशी घर से थोड़ी दूरी पर स्थित किराने की दुकान पर मसाला खरीदने गई थी। इसके बाद घर नहीं लौटी। परिजनों ने तलाश करने का काफी प्रयास किया लेकिन उसका पता नहीं चला। 15 अक्टूबर को पिंटू ने थाने पहुंचकर बेटी के गायब होने की तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस व परिजन सरगर्मी से मासूम की तलाश कर रहे थे। इसी बीच गुरुवार को गांव के बाहर तालाब की तरफ गए गांव के ही एक व्यक्ति को झाड़ी में प्रियांशी का शव दिखा। उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। परिजनों के मुताबिक बच्ची के शरीर पर चोट के निशान मौजूद थे। इसी आधार पर उन्होंने उसकी हत्या की आशंका जताई है।

कार लूटने वाले अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा

गोरखपुर : कैंट पुलिस ने ऑनलाइन बुकिंग कराकर कार लूटने वाले चार अज्ञात बदमाशों लूट का मुकदमा दर्ज किया है। गाड़ी बुक कराने के लिए इस्तेमाल किए गए मोबाइल नंबर के जरिए पुलिस बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है।

देवरिया, मदनपुर के कोल्हुआ गाव निवासी राजेश पाण्डेय ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि उनकी लग्जरी कार गोरखपुर में 'ओला' में चलती है। झगहा क्षेत्र के खरुहरी गाव निवासी दुर्गा दूबे उनकी कार चलाता है। मंगलवार शाम सात बजे ऑनलाइन कार की बुकिंग मिली। इसमें इंजीनियरिंग कॉलेज से नौका विहार जाना था। इंजीनियरिंग कॉलेज से चालक चार युवकों को लेकर नौका विहार के लिए निकला। वाटर पार्क के पास चालक की पिटाई युवकों ने कार से नीचे उतार दिया और गाड़ी लेकर चले गए। सीओ कैंट प्रभात राय ने बताया कि बुकिंग कराने वाले के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.