Move to Jagran APP

भारत बंद के समर्थन में जाम लगाने वालों पर मुकदमा दर्ज Gorakhpur News

भारत बंद के समर्थन में गोरखपुर में जाम लगाने वालों पर राजघाट पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 02:16 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 04:03 PM (IST)
भारत बंद के समर्थन में जाम लगाने वालों पर मुकदमा दर्ज Gorakhpur News
भारत बंद के समर्थन में जाम लगाने वालों पर मुकदमा दर्ज Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। भारत बंद के समर्थन में बुधवार को नार्मल तिराहे पर जाम लगाने वालों पर राजघाट पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। टीपीनगर चौकी प्रभारी ने 10 नामजद समेत 160 के खिलाफ बुधवार देर रात तहरीर दी। प्रदर्शन करने वालों पर निषेधाज्ञा का उल्लंघन, सरकारी कार्य में बाधा डालने और आवागमन बाधित करने का आरोप है।

loksabha election banner

यहां लगा था जाम

कार्यवाहक चौकी प्रभारी टीपीनगर गुरु प्रसाद ने तहरीर में लिखा है कि बुधवार को उनकी शांति व यातायात व्यवस्था की ड्यूटी लगी थी। दोपहर में पता चला कि भारतीय मुक्ति मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष एडवोकेट विक्रम दास के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने भारत बंद के समर्थन में नार्मल तिराहे पर जाम लगा दिया है। उन्होंने मौके पर पहुंचकर भीड़ को हटाने का प्रयास किया। प्रदर्शनकारियों के न मानने पर अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। फोर्स के पहुंचने पर आरोपितों ने रास्ता खाली किया। जाम की वजह से करीब एक घंटे तक नार्मल रोड पर आवागमन ठप रहा। सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने बताया कि कानून तोडऩे वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी। वीडियो फुटेज की मदद से जाम में शामिल अन्य लोगों की पहचान की जा रही है।

इनके खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

भारतीय मुक्ति मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष एडवोकेट विक्रम दास, राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष राजकुमार साहनी, बहुजन मुक्ति मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक धीरज कुमार, बांसगांव के डडवा निवासी हरेंद्र कुमार, शाहपुर के पादरी बाजार निवासी दिलीप कुमार, तिवारीपुर निवासी आशुतोष, पिपराइच के उनौला निवासी मनोज, खजनी के मभौरा निवासी कमलेश कुमार, संतोष कुमार, दिलीप कुमार और 150 अज्ञात के खिलाफ राजघाट पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.