Move to Jagran APP

बिहार के युवक का भीटीरावत में मिला शव, पुलिस तलाश रही गोरखपुर आने का कारण Gorakhpur News

दारोगा अजय कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि संजय यादव के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। मृतक की पहचान काफी देर में हो सकी है।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 05:28 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 05:28 PM (IST)
बिहार के युवक का भीटीरावत में मिला शव, पुलिस तलाश रही गोरखपुर आने का कारण Gorakhpur News
इन्‍वेस्‍टीगेशन के संबंध में पुलिस का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, एनएन। सहजनवा थाना क्षेत्र के भीटी रावत कस्बे में  सुबह करीब सात बजे खिरीदार मार्ग पर 28 वर्षीय संजय कुमार यादव पुत्र भुवनेश्वर यादव निवासी गावं खगरेठा नाहस रुपौली थाना विस्की मधुबनी बिहार का शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार संजय गोरखपुर में किस काम से आया था, इसकी जानकारी की जा रही है।

loksabha election banner

सुबह कस्बे के खिरीदार भीटी रावत मार्ग पर लोगों ने 28 वर्षीय युवक का शव देखा। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को पुलिस को दी। कुछ देर में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। छानबीन के दौरान मृतक की जेब से एक डायरी मिली, जिसमें एक नंबर लिखा मिला। काफी कोशिश के बाद पुलिस का उस नंबर से संपर्क हुआ तो पता चला कि वह नंबर मृतक के एक रिश्तेदार का है। उससे पूछताछ के आधार पर पता चला कि मृतक का नाम संजय यादव है।

दिल्‍ली में था कामगार

हल्का दारोगा अजय कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि संजय यादव के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। मृतक की पहचान काफी देर में हो सकी है। बाद में यह भी पता चला है कि यह यहां किसी होटल में ठहरा हुआ था। यह यहां किस कार्य से आया था। अभी इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। मृतक के रिश्तेदार के माध्यम से परिवार को लोगों को सूचित कर दिया गया है। संजय के पैर में साधारण सी हवाई चप्पल थी। पता चला है कि यह दिल्ली में कामगार था और वहीं से लौटा है। उपनिरीक्षक ने कहा कि सुबह परिवार के सदस्यों से बातचीत कर अन्य जानकारी ली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.