गोरखपुर, जेएनएन। छात्रा को ब्लैकमेल करने वाले शोहदे को तिवारीपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित आजमगढ़ का रहने वाला है। कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया। शनिवार को पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया था।

फोन कर मिलने के लिए बुलाया

तिवारीपुर क्षेत्र की 16 वर्षीय किशोरी नौवीं की छात्रा है। आजमगढ़, जहानाबाद के मंदे गांव का शाहरुख उर्फ साहिल एक माह से छात्रा को परेशान कर रहा था। शाहरुख फोन करके उसे मिलने को बुलाता था। बात न मानने पर मोबाइल पर आपत्तिजनक तस्वीर भेजने लगा। छात्रा ने मोबाइल बंद कर दिया तो आरोपित मोहल्ले के लोगों व रिश्तेदारों के मोबाइल पर फोटो भेजने लगा।

एसएसपी के निर्देश पर दर्ज हुआ मुकदमा

मामले की जानकारी छात्रा की मां को हुई तो बहन के साथ पुलिस कार्यालय पहुंचकर उसने एसएसपी को जानकारी दी। उनके निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर तिवारीपुर पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई। साइबर सेल की मदद से शनिवार को शाहरुख को गिरफ्तार कर उसका मोबाइल कब्जे में ले लिया।

तीन माह पहले फोन पर हुई थी बात

शाहरुख ने तीन माह पहले छात्रा के पास फोन किया था। कॉल रिसीव करने पर बात करने का दबाव बनाने लगा। फोन काटने पर लगातार फोन करता था। बात न करने पर सुसाइड करने की धमकी देता था। दबाव में छात्रा उससे बात करने लगी, जिसके बाद मिलने के लिए बुलाने लगा। इन्कार करने पर आपत्तिजनक तस्वीर भेजकर ब्लैकमेल करता था। 

Posted By: Pradeep Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप