Move to Jagran APP

रैली की सफलता के लिए भाजपा का संपर्क शुरू, प्रदेश महामंत्री ने आयोजन स्‍थल का लिया जायजा Gorakhpur News

सीएए पर जनता को जागरूक करने के लिए भाजपा की तरफ से 19 जनवरी को आयोजित रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव संपर्क शुरू कर दिया है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 06:18 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 07:00 PM (IST)
रैली की सफलता के लिए भाजपा का संपर्क शुरू, प्रदेश महामंत्री ने आयोजन स्‍थल का लिया जायजा Gorakhpur News
रैली की सफलता के लिए भाजपा का संपर्क शुरू, प्रदेश महामंत्री ने आयोजन स्‍थल का लिया जायजा Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर 19 जनवरी को होने वाली भाजपा की रैली की सफल बनने के लिए एक तरफ जहां संपर्क अभियान चलाया जा रहा है वहीं बैठकें भी की जा रही हैं। पार्टी के बेनीगंज कार्यालय में आयोजित बैठक में प्रदेश महामंत्री और गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी पंकज सिंह भी मौजूद रहे। उन्होंने तैयारियों की समीक्षा की और कमियों को दूर करने के लिए जरूरी निर्देश दिए।

loksabha election banner

विपक्ष के नापाक मंसूबे धराशायी

पंकज सिंह ने कहा कि सीएए को लेकर विपक्ष की ओर से फैलाया जा रहा भ्रम टूटता जा रहा है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए देश को आग की भेंट चढ़ाना चाहते हैं, लेकिन जनता उनके मंसूबे को कामयाब नहीं होने देगी। सीएए को लेकर जागरूकता अभियान से जुड़े सभी कार्यक्रमों को अभूतपूर्व सफलता मिली है। रैली की सफलता भी तय है। क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि रैली को लेकर कार्यकर्ता और नागरिक दोनों उत्साहित हैं। उन्होंने रैली को लेकर पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी भी तय की। महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता और जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह ने रैली को लेकर चल रही तैयारी की जानकारी प्रदेश महामंत्री को दी। संचालन महामंत्री सहजानंद राय ने किया। इस दौरान महापौर सीताराम जायसवाल, नगर विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल, विधायक महेंद्रपाल सिंह, विधायक संत प्रसाद बेलदार, राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अंजू चौधरी, सत्या पांडेय, डॉ. सत्येंद्र सिन्हा, विश्वजीताशु सिंह आशू आदि मौजूद रहे। बैठक के बाद पंकज ने आयोजन स्थल महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज का निरीक्षण किया और वहां चल रही तैयारी का जायजा लिया।

सहजनवा में किया संपर्क

भाजपा विधायक शीतल पांडेय ने सहजनवा विधान सभा में संपर्क कर लोगों को सीएए पर विपक्ष की राजनीति करने का पर्दाफाश किया। उन्‍होंने गांव-गांव संपर्क कर सीएए की हकीकत को बताया। विधायक ने कहा कि विपक्ष के राजनीति करने का कोई मुद्दा नही है। जनता ने विपक्ष को पूरी तर से नकार दिया है। ऐसे में वह देश को आग की भेंट चढ़ाना चाहते थे। जनता ऐसे तत्‍वों से सावधान हो चुकी है। सपा, बसपा और कांग्रेस के पास जनहित के कोई मुद्दे नहीं है। तीनों दल पूरी तरह से खारिज हो चुके हैं। इनके भ्रष्‍टाचार से सभी लोग वाकिफ हैं। इनके दल के शीर्ष नेता ही अभियुक्‍त हैं। ऐसे लोग जनता की रहनुमाई करने का दम भरते हैं। उन्‍होंने कहा कि 19 जनवरी को सीएए पर गोरखपुर में होने वाली जनसभा ऐतिहासिक होगी। अकेले सहजनवां विधान सभा से लोग बड़ी संख्‍या में जनसभा में उपस्थित होने को तैयारी कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.