Move to Jagran APP

भाजपा नेता ने कहा-मुद्दा विहीन सपा अध्यक्ष अब नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर भ्रम व अफवाह फैलाने में लगे Gorakhpur News

प्रदेश प्रवक्ता डा. समीर ने कहा कि जनता ने अखिलेश यादव की कुर्सी जबसे छीनी है वे ट्विटर पर ही राजनीति कर रहे है न कि प्रदेश की जनता से संवाद।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 07:00 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 07:00 PM (IST)
भाजपा नेता ने कहा-मुद्दा विहीन सपा अध्यक्ष अब नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर भ्रम व अफवाह फैलाने में लगे Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा. समीर सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव जब प्रदेश के नौजवानों, किसानों, महिलाओं, दलितों की बात करते है तो जनता को उनकी सरकार के समय किए गए घोटाले, भ्रष्टाचार, गुण्डागर्दी, अराजकता की याद आती है। पुराने कारनामों के बाद अखिलेश यादव के मंुह से जन सरोकार से जुड़ी बातें शोभा नहीं देती हैं।

loksabha election banner

ट्विटर पर ही कर रहे राजनीति

प्रदेश प्रवक्ता डा. समीर ने कहा कि जनता ने अखिलेश यादव की कुर्सी जबसे छीनी है वे ट्विटर पर ही राजनीति कर रहे है न कि प्रदेश की जनता से संवाद। अगर वे जनता के बीच जाते तो उन्हें किसान जवाब देता कि आपने किस तरह उनसे गन्ने की खेती अपने शासनकाल में चीनी मिल बेचकर छीनी थी, प्रदेश का नौजवान जिसकी वे बातें करते है वह युवा बताता कि किस तरह हर परीक्षा में घोटाले कर उनके भविष्य से अखिलेश यादव ने खेला, प्रदेश की महिलाएं जवाब देती कि किस तरह प्रदेश की कानून व्यवस्था बुरी तरह से चरमराई हुई थी। थानों में कोई सुनवाई नहीं होती थी और थाने सपा के लोग चलाते थे। वहीं बालू-खनन घोटाले में आरोपी गायत्री प्रजापति उनकी कैबिनेट में अखिलेश यादव केे द्वारा मंत्री बनाए गए थे।

पद की गरिमा के अनुसार कार्य भी नहीं कर रहे अखिलेश यादव

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि मुद्दा विहीन सपा अध्यक्ष प्रदेश की जनता में नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर भ्रम व अफवाह फैलाने में लगे हुए है। राजनीति अपनी जगह है लेकिन नागरिकता संशोधन अधिनिमय की सही जानकारी उन्हें जनता के बीच देनी चाहिए। उन्हें जनता ने मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बिठाया था लेकिन वे उस पद की गरिमा के अनुसार विपक्ष में बैठकर काम नहीं कर रहे है। श्री सिंह ने कहा कि सीएए को लेकर आज आमजन मानस समझ चुका है। अब उनकी समाज में जहर घोलने की राजनीति काम नहीं कर रही है वे हताश हो चुके है।

भाजपा शासन में सिर्फ विकास

डा. समीर सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों, महिलाओं, नौजवानों, दलितों समेत हर वर्ग के लिए निरन्तर जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से काम कर रही है। प्रदेश निरन्तर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में विकास के रास्ते पर बढ़ रहा है। किसानों के लिए किसान सम्मान निधि, उनकी आय को दो गुना बढाने के प्रयास, आयुष्मान योजना के तहत मुफ्त इलाज, शौचालय, आवास, उज्जवला गैस व मूलभूत सुविधाओं को पूरा करने का काम हो रहा है। वहीं बेहतर शिक्षा, सुदृढ कानून व्यवस्था, रोजगार के अवसर सहित प्रदेश के प्रत्येक जिलों के लिए विकास सरकार की प्राथमिकता है जिसमें गुंडागर्दी अराजकता, जातिवाद की जगह नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.