Move to Jagran APP

कुशीनगर में भाजपा नेता पर धारदार हथियार से हमला, एक हमलावर धराया Kushinagar News

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के सूरजनगर बाजार में रविवार देर रात दो बाइक पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने बरामदे में सो रहे भाजपा नेता चंचल राय पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया।

By Edited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 12:03 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 02:11 PM (IST)
कुशीनगर में भाजपा नेता पर धारदार हथियार से हमला, एक हमलावर धराया Kushinagar News
कुशीनगर, जेएनएन। कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के सूरजनगर बाजार में रविवार देर रात दो बाइक पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने बरामदे में सो रहे भाजपा नेता चंचल राय पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। शोर सुन पहुंचे परिजनों ने एक हमलावर को पकड़ पिटाई कर दी।
खून से लथपथ राय को परिजन पीएचसी ले गए, जहा डाक्टरों ने हालत गंभीर बता जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना आम होने पर पहुंची पुलिस पकड़े गए बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई। घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही। थाना क्षेत्र के ही गाव खजुरिया के टोला पुरंदरपुर के मूल निवासी चंचल राय सूरजनगर बाजार में काफी दिनों से मकान बनवाकर रहते हैं। घटना के सयम रात 10.50 बजे वह बरामदे में सो रहे थे। इसी बीच दो बाइक पर आए लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने उन पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया।
चीख पुकार सुनकर अंदर रहे परिजन भागते हुए आए, तो बाहर का दृश्य देख दंग रह गए। दौड़ाकर एक बदमाश को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। राय पुराने भाजपा कार्यकर्ता हैं तथा हमेशा पार्टी के कार्यक्रमों में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते रहे हैं। वह विशुनपुरा मंडल के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। इस घटना की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए।
घटना के संबंध में एसपी राजीव नारायण मिश्र ने कहा कि एक हमलावर पकड़ा गया है, जिसे जिला अस्पताल लाया गया है। पूछताछ की जा रही, जल्द ही सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। घटना से जुड़े अन्य हमलावरों की तलाश जारी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.