Move to Jagran APP

बाइकर्स गैंग ने स्‍वर्ण व्यवसायी के रुपये व जेवर लूटे Gorakhpur News

सिंहवलिया गांव की पुलिया के पास पीछे से पल्सर पर सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर व्यापारी को रोका और कनपटी पर असलहा सटाकर 20 ग्राम सोना और 850 ग्राम चांदी लूटकर फरार हो गए।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 11 Jan 2020 05:00 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jan 2020 05:00 PM (IST)
बाइकर्स गैंग ने स्‍वर्ण व्यवसायी के रुपये व जेवर लूटे Gorakhpur News
बाइकर्स गैंग ने स्‍वर्ण व्यवसायी के रुपये व जेवर लूटे Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। हरपुर-बुदहट क्षेत्र के सिंहवलिया पुलिया के पास बाइकर्स गैंग ने व्यापारी सुभाष वर्मा को असलहा सटाकर सवा लाख रुपये के जेवर व 17 सौ रुपये लूट लिए। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के ग्राम पचौरी निवासी सुभाष वर्मा की कटसहरा चौराहे पर आभूषण की दुकान है। शाम को दुकान बंद कर सवा लाख रुपये के जेवर बाइक की डिग्गी में रखकर घर के लिए निकले।

loksabha election banner

पुलिया के पास पल्‍सर सवार बदमाशों ने रोका

सिंहवलिया गांव की पुलिया के पास पीछे से पल्सर पर सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर व्यापारी को रोका और कनपटी पर असलहा सटाकर 1700 रुपये और बाइक की डिग्गी में रखा 20 ग्राम सोना और 850 ग्राम चांदी लूटकर पचौरी की तरफ फरार हो गए। व्यापारी ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हरपुर बुदहट थाने में तहरीर दी। थानाध्यक्ष देवेंद्र लाल ने बताया कि तहरीर में लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है।

हत्या के बाद पोखरे में फेंका गया था युवती का शव

हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के ग्राम चरनाल की 21 वर्षीय सुमन की हत्या करने के बाद शव को पोखरे में फेंक दिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुमन की हत्या की पुष्टि हुई है। मृत युवती के भाई मुन्ना लाल यादव की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या व साक्ष्य छिपाने की धारा में केस दर्ज किया। सीओ खजनी योगेंद्र कृष्ण नारायण ने बताया कि बीते 31 दिसंबर को सुमन घर से रहस्यमय हालात में गायब हुई थी। गांव के पोखरे पर शाल और चप्‍पल मिला था। तभी से उसकी तलाश की जा रही थी। सात जनवरी को सुमन का शव गांव के बाहर पोखरे में उतराता मिला था। इतने दिन सुमन कहां थी और उसकी हत्‍या किसने की इस बारे में पता किया जा रहा है। सुमन के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश हो जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.