Move to Jagran APP

छात्रा को ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठने वाला गिरफ्तार Gorakhpur News

शहर के तिवारीपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी हाईस्कूल में पढ़ती है। सुभाषनगर कॉलोनी के प्रियांशु से उसकी दोस्ती थी।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Mon, 10 Feb 2020 08:00 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 08:00 PM (IST)
छात्रा को ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठने वाला गिरफ्तार Gorakhpur News
छात्रा को ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठने वाला गिरफ्तार Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। छात्रा को ब्लैकमेल करने वाले युवक विक्की गुप्ता को तिवारीपुर पुलिस ने दोपहर में गिरफ्तार कर लिया। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने छात्रा से 50 हजार रुपये, गहने ले लिए थे। पुलिस ने आरोपित के एक साथी को पहले ही जेल भेज चुकी है।

loksabha election banner

छात्रा के दोस्‍त ने किया ब्‍लैकमेल

शहर के तिवारीपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी हाईस्कूल में पढ़ती है। सुभाषनगर कॉलोनी के प्रियांशु से उसकी दोस्ती थी। कुछ दिनों बाद प्रियांशु को छात्रा की एक आपत्तिजनक फोटो मिल गई। जिसके बाद वह आवास विकास कॉलोनी में रहने वाले दोस्त विक्की गुप्ता के साथ मिलकर छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा।

अश्‍लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

अश्‍लील फोटो उसके पिता को दिखाने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उससे रुपये, गहने व अन्य सामानों की मांग की। जिसके बाद छात्रा ने अपने पिता का डेबिट कार्ड चुराकर एटीएम से 50 हजार रुपये निकालकर दे दिए।

मां के गहने भी चुराकर दिया

इसके अलावा छात्रा ने लैपटाप, मां की सोने की अंगूठी व अन्य सामान भी उसे दे दिया। खाते से रुपये निकलने की जानकारी होने पर छात्रा के पिता ने पुलिस से शिकायत की। एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज में उनकी ही बेटी रकम निकालते दिखी।

पिता ने पूछा, तब हुई जानकारी

पूछताछ करने पर उसने पिता को मामले की जानकारी दी। 12 दिसंबर को छात्रा के पिता ने तिवारीपुर थाने में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने प्रियांशु को गिरफ्तार कर उसी समय जेल भेज दिया था लेकिन विक्की गुप्ता फरार चल रहा था। सीओ कोतवाली वीके सिंह ने बताया कि दोपहर बाद आरोपित को रिमांड मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.