Move to Jagran APP

आनलाइन शॉपिंग का पसंदीदा प्लेटफार्म बना अमेजन

गोरखपुर : अमेजन और जागरण के आनलाइन शॉपिंग जागरूकता मुहिम में गोरखपुरवासियों का उत्साह

By JagranEdited By: Published: Sun, 31 Dec 2017 01:02 AM (IST)Updated: Sun, 31 Dec 2017 01:02 AM (IST)
आनलाइन शॉपिंग का पसंदीदा प्लेटफार्म बना अमेजन
आनलाइन शॉपिंग का पसंदीदा प्लेटफार्म बना अमेजन

गोरखपुर : अमेजन और जागरण के आनलाइन शॉपिंग जागरूकता मुहिम में गोरखपुरवासियों का उत्साह देखते ही बन रहा है। हर दिन जागरूकता रथ पर पहुंच कर न केवल लोग ढेर सारे मनोरंजक खेल, खेल रहे हैं बल्कि आनलाइन शापिंग के तौर-तरीकों की जानकारी भी पा रहे हैं। अमेजन के प्रतिनिधियों से संपर्क कर लोग अमेजन से मिलने वाले आकर्षक आफर आदि के बारे में भी जानकारी ले रहे हैं तो कई लोग अमेजन से शॉपिंग के अपने अनुभव साझा कर ढेरों इनाम हासिल कर रहे हैं। बंपर उपहार के रूप में अब तक 14 भाग्यशाली व्यक्ति 3000-3000 रुपये का गिफ्ट वाउचर भी पा चुकेहैं।

loksabha election banner

शनिवार को जागरूकता वैन सुबह के वक्त मारवाड़ बिजनेस स्कूल के पास नसीराबाद क्षेत्र में थी तो दोपहर बाद बक्शीपुर चौक पर लोगों का मनोरंजन हुआ। दोनों ही जगहों पर बड़ी तादाद में लोग आए। मौजूद जनसमुदाय को अभियान का हिस्सा बनाते हुए प्रशिक्षित वालंटियरों ने खेल-खेल में आनलाइन शापिंग के तरीके बताए और सिखाए। यही नहीं जिज्ञासु लोगों ने आनलाइन शापिंग से जुड़े अपने सवालों के जवाब भी पाए।

शरद, सरोज, अतुल और आदर्श ने पाया बंपर उपहार :

अमेजन आनलाइन शापिंग जागरूकता मुहिम का हिस्सा बनने वाले चार भाग्यशाली लोग शनिवार को बंपर उपहार के हकदार बने। नसीराबाद क्षेत्र में शरद कुमार और सरोज त्रिपाठी की किस्मत चमकी तो बक्शीपुर चौक पर अतुल गुप्ता और आदर्श कुमार को तीन-तीन हजार रुपये का गिफ्ट वाउचर भेंट किया गया। इसी तरह अलग-अलग क्विज कांटेस्ट में सुनील श्रीवास्तव, ऋषभ, पंकज नीरज, विकास गुप्ता, तनिष्का, आलोक, शानू आदि विजेता बने और ढेर सारे उपहार लेकर घर गए।

-----------

आज यहां रहेगी जागरण अमेजन वैन

- जेमिनी अपार्टमेंट, मेडिकल रोड : सुबह 11:00 बजे से

- गीता वाटिका : दोपहर बाद 3:00 बजे से

अपना स्मार्टफोन लाना न भूलें। अधिक जानकारी के लिए 09027756061 पर संपर्क कर सकते हैं।

---------------------------

दो साल पहले मैंने अपने मित्र के सुझाव पर अमेजन से आनलाइन शॉपिंग करनी शुरू की। मुझे इसकी सर्विस बहुत पंसद आई। अगर कोई सामान पसंद न आए तो यहां रिटर्न का भी ऑप्शन है। अमेजन अपने ग्राहकों से धोखा नहीं करता।

धर्मेद्र कुमार, अमेजन लोकल ब्रांड एंबेसडर, नसीराबाद

------------

हर रेंज की, हर ब्रांड की चीजें अमेजन पर उपलब्ध हैं। अमेजन पर पुराने सामान बेहतर दाम में बेचने व खरीदने का मौका भी मिलता है। ईएमआइ पेमेंट, कैश आन डिलिवरी जैसी सुविधाएं इसे मेरे लिए खास बनाती हैं। यहां पूरी प्राइवेसी और सिक्योरिटी है।

कार्तिकेय सिंह, अमेजन लोकल ब्रांड एंबेसडर - बक्शीपुर

-----------------

बाक्स में ही लगाएं

बजट के मुताबिक सामान उपलब्ध

अगर आप पाच हजार के मोबाइल खरीदना चाहते हैं या पचास हजार के या सिर्फ हजार-बारह सौ के तो आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है, आप सीधे जाएं अमेजन पर। अमेजॅन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर हर बजट के सामान उपलब्ध हैं। वहा हर तरह के सामान तो उपलब्ध हैं ही, ग्राहकों को काफी छूट भी दिया जाता है। त्योहारों और अन्य जश्न के मौकों पर ग्राहकों के लिए विशेष छूट का प्रावधान किया जाता है। अमेजन प्राइम के ग्राहकों को विशेष दरों पर सामान तो मिलता ही है, उनको प्राथमिकता के आधार पर डिलवरी भी दी जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.