Move to Jagran APP

कड़ाके की सर्दी में अमेजन दे रहा उपहारों की गर्मी

गोरखपुर : कड़ाके की सर्दी के बीच शहरवासियों को इन दिनो उपहारों की गर्मी मिल रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 Dec 2017 01:09 AM (IST)Updated: Sat, 30 Dec 2017 01:09 AM (IST)
कड़ाके की सर्दी में अमेजन दे रहा उपहारों की गर्मी
कड़ाके की सर्दी में अमेजन दे रहा उपहारों की गर्मी

गोरखपुर : कड़ाके की सर्दी के बीच शहरवासियों को इन दिनो उपहारों की गर्मी मिल रही है। पिछले तीन दिन से शहर के अलग-अलग हिस्सों में जा रही जागरण -अमेजन आनलाइन शापिंग जागरूकता वैन पर पूरे दिन लोगों की भीड़ मौजूद रह रही है। वैन पर मौजूद अमेजन प्रतिनिधि एक ओर जहां खेल-खेल में आनलाइन शापिंग के तौर तरीके सिखा रहे हैं वहीं कई लोग दुनिया की सबसे बड़ी आनलाइन शापिंग कंपनी अमेजन से शापिंग करने के अपने अनुभव भी साझा कर रहे हैं। फन गेम में विजेताओं को ढेरों आकर्षक उपहार मिल रहे हैं तो कई लोगों को अमेजन का ब्रांड एंबेसडर बनने का मौका भी मिल रहा है। बंपर उपहार के रूप में पिछले तीन दिनों में करीब 10 लोग 3000-3000 रुपये का गिफ्ट वाउचर भी पा चुके हैं।

loksabha election banner

शुक्रवार को यह जागरूकता वैन अंबेडकर चौक पर थी तो दोपहर बाद मुंशी प्रेमचंद पार्क के बाहर पहुंची। दोनों ही जगहों पर बड़ी तादाद में लोग आए। कई ऐसे भी लोग आए जिन्होंने अमेजन से पूर्व में शापिंग की थी और उन्हें शानदार रेस्पांस मिला था तो कई लोगों के मोबाइल में अमेजन का एप इंस्टाल नहीं था। अमेजन प्रतिनिधियों ने उनके मोबाइल में एप इंस्टाल कराया और फिर अमेजन के बारे में ढेर सारी जानकारी दी। मौजूद जनसमुदाय को अभियान का हिस्सा बनाते हुए प्रशिक्षित वालंटियरों ने खेल-खेल में आनलाइन शापिंग के तरीके बताए और सिखाए। यही नहीं जिज्ञासु लोगों ने आनलाइन शापिंग से जुड़े अपने सवालों के जवाब भी पाए।

सिद्धि, अमित स्वरूप और विक्की ने पाया बंपर उपहार :

अमेजन आनलाइन शापिंग जागरूकता वैन पर अपने आनलाइन शापिंग अनुभव साझा करने वाले चार भाग्यशाली लोग बंपर उपहार के हकदार बने। अंबेडकर चौक पर सिद्घि पांडेय और अमित त्रिपाठी को और प्रेमचंद पार्क पर स्वरूप मिश्रा और विक्की गुप्ता को तीन-तीन हजार रुपये का गिफ्ट वाउचर भेंट किया गया। इसी तरह अलग-अलग क्विज कांटेस्ट में नवीन कुमार, शशांक पांडेय, शिखर मिश्रा और प्रवरण श्रीवास्तव विजेता बने और ढेर सारे उपहार लेकर घर गए।

-----------

आज यहां रहेगी जागरण अमेजन वैन

हैपी मैरेज हाउस निकट मारवाड़ बिजनेस स्कूल, नसीराबाद : सुबह 11:00 बजे से

बक्शीपुर चौक : दोपहर बाद 3:00 बजे से

अपना स्मार्टफोन लाना न भूलें। अधिक जानकारी के लिए 09027756061 पर संपर्क कर सकते हैं।

--------------------------

आनलाइन शापिंग के लिए अमेजन सबसे अच्छा विकल्प है। यहां भुगतान के लिए नेट बैंकिग, क्रेडिट और डेबिट कार्ड का विकल्प तो है ही, कैश आन डिलिवरी और क्रेडिट कार्ड से आसान ईएमआइ की शानदार सुविधा आकर्षक छूट के साथ उपलब्ध है। मैं तो यहीं से सामान खरीदती हूं।

चंचला शुक्ला, अमेजन लोकल ब्रांड एंबेसडर, अंबेडकर चौक

------------

घर बैठे मनचाहा सामान खरीदना हो तो अमेजन से बेहतर कोई और जगह नहीं हो सकती। यहा हम अलग-अलग कंपनियों के मूल्यों की तुलना तो कर ही सकते हैं, उपयोग की जा चुकी वस्तुएं बेहतर दाम में बेचने व खरीदने का मौका भी मिलता है। यहां पूरी प्राइवेसी और सिक्योरिटी है।

रितेश शुक्ल, अमेजन लोकल ब्रांड एंबेसडर - मुंशी प्रेमचंद पार्क

-----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.