Move to Jagran APP

मनोरंजन के साथ पा रहे आनलाइन शापिंग का ज्ञान

गोरखपुर : रोचक और मनोरंजन खेलों के साथ ऑनलाइन शापिंग से जुड़ी ढेरों जानकारियां दे

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Jan 2018 01:33 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jan 2018 01:33 AM (IST)
मनोरंजन के साथ पा रहे आनलाइन शापिंग का ज्ञान
मनोरंजन के साथ पा रहे आनलाइन शापिंग का ज्ञान

गोरखपुर : रोचक और मनोरंजन खेलों के साथ ऑनलाइन शापिंग से जुड़ी ढेरों जानकारियां देने वाली अमेजॅन-जागरण जागरूकता मुहिम में शहरवासियों की भागीदारी बढती जा रही है। ऑनलाइन शापिंग को लेकर लोगों के मन में लंबे समय से उठते रहे सवालों को जवाब मिलने लगे हैं, तो खेल-खेल में मिलने वाले आकर्षक उपहारों ने भी लोगों को बड़ा उत्साहित किया है। ऑनलाइन शापिंग प्लेटफार्म अमेजॅन और दैनिक जागरण की साझा मुहिम, जिसमें कि लोगों को आनलाइन शापिंग के प्रति जागरूक किया जा रहा है, रंग लाने लगी है। 27 दिसंबर से शहर में भ्रमण कर रहे विशेष जागरूकता वैन के पास पूरे दिन शहरवासियों को भीड़ उमड़ रही है।

loksabha election banner

गुरुवार को जागरूकता वैन सुबह के वक्त एमपी पालिटेक्निक के निकट तिलक नगर पहुंची तो दोपहर बाद सूर्य विहार कालोनी के लोगों ने इसका लाभ उठाया। दोनों ही केंद्रों पर प्रशिक्षित वालंटियरों ने खेल-खेल में आनलाइन शापिंग के तरीके बताए और सिखाए। यही नहीं, जिज्ञासु लोगों ने आनलाइन शापिंग से जुड़े अपने सवालों के जवाब भी पाए।

----

कार्तिकेय, शशांक , अमरेंद्र और अंकित बने बंपर विजेता :

- अमेजॅन जागरूकता वैन पर आयोजित प्रतियोगिताओं में विजेता बनने वाले चार भाग्यशाली लोगों को हर दिन 3-3 हजार रुपये के गिफ्ट वाउचर मिल रहे हैं। गुरुवार को यह बंपर उपहार कार्तिकेय, शशांक कुमार पांडेय, अमरेंद्र और अंकित त्रिपाठी के हिस्से आया। अमेजॅन गिफ्ट वाउचर पाने के बाद सभी बेहद खुश नजर आए।

---------

आज यहां रहेगी जागरण अमेजॅन वैन

- राज नर्सिग होम, हुमांयुपुर दक्षिणी : 11:00 बजे से

- दुर्गाबाड़ी चौक : दोपहर बाद 3:00 बजे से

अपना स्मार्टफोन लाना न भूलें। अधिक जानकारी के लिए 09027756061 पर संपर्क कर सकते हैं।

------------

अमेजन से शापिंग करना शानदार है। सामानों की विस्तृत रेंज, वाजिब कीमत और तरह- तरह के आकर्षक आफर ग्राहकों के हित में होते हैं। मैं पिछले कई साल से इसका लाभ उठा रही हूं।

सीमा वर्मा, लोकल ब्रांड एंबेसडर- तिलक नगर

----------

अमेजन में सामानों की डिलिवरी हो या फिर रिटर्न करने का मसला हो, ग्राहकों को पूरी संतुष्टि मिलती है। मैं अमेजन से शांपिंग करता रहा हूं। इसकी सुविधाएं मेरे लिए बहुत मुफीद हैं।

आर्येदु द्विवेदी

लोकल ब्रांड एंबेसडर- सूर्य विहार कालोनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.