Move to Jagran APP

जिम्नास्टिक में आगरा मंडल चैंपियन

रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में आयोजित राज्य स्तरीय महिला कबड्डी एवं जिम्नास्टिक में आगरा मंडल चैंपियन बना।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 01:17 AM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 01:17 AM (IST)
जिम्नास्टिक में आगरा मंडल चैंपियन
जिम्नास्टिक में आगरा मंडल चैंपियन

जागरण संवाददाता, गोरखपुर : रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में आयोजित राज्य स्तरीय महिला कबड्डी एवं जिम्नास्टिक चैंपियनशिप के दूसरे दिन जिम्नास्टिक स्पर्धाएं संपन्न हो गई। खिलाड़ियों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत आगरा मंडल चैंपियन बना।

loksabha election banner

फ्लोर एक्सरसाइज में आगरा की आरजू यादव ने 11.35 अंकों के साथ पहला स्थान, बीबीएस गोरखपुर की राधा यादव ने 10.70 अंकों के साथ दूसरा व यहीं की रितु ने 10.50 अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया। आन इवन वार्स में आगरा की हर्षिता यादव ने 10 अंकों के साथ पहला, यहीं की दीक्षा सिंह ने 4.60 अंकों के साथ दूसरा व बीबीएस गोरखपुर की विनीता ने 3.20 अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया। टेबल वॉल्ट में आगरा की गरिमा सोनी ने 10.80 अंकों के साथ पहला, यहीं की आरजू यादव ने 10.70 अंकों के साथ दूसरा व बीबीएस गोरखपुर की रितू यादव ने 10.60 अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया। बैलेंस बीम में बीबीएस गोरखपुर की रितू यादव ने 10.85 अंकों के साथ पहला, इलाहाबाद की अवंतिका पाल ने 9.40 अंकों के साथ दूसरा व गोरखपुर मंडल की श्रेया यादव ने तीन अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया। व्यक्तिगत चैंपियनशिप में आगरा की आरजू यादव ने 35.75 अंकों के साथ पहला, बीबीएस गोरखपुर की रितु यादव ने 34.45 अंकों के साथ दूसरा व आगरा की श्रद्धा वर्मा ने 34.15 अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया। क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी अरुणेंद्र पांडेय ने विजेता एवं उपविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। इस कार्यक्रम में सुशील यादव, विनोद यादव, कुंतू यादव, दिलीप कुमार, हरिराम यादव, सीमा विश्वकर्मा, विजयलक्ष्मी सिंह, अकरम परवेज आदि उपस्थित रहे।

---------

सहारनपुर, गोरखपुर, वाराणसी व मेरठ सेमीफाइनल में

राज्य स्तरीय कबड्डी के क्वार्टर फाइनल में सहारनपुर ने इलाहाबाद को 34-07 से, गोरखपुर ने फैजाबाद को 18-03 से, वाराणसी ने कानपुर को 36-10 से तथा मेरठ ने आजमगढ़ को 19-07 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। गोरखपुर व सहारनपुर तथा मेरठ व वाराणसी के बीच 20 सितंबर को सुबह आठ बजे से सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे।

-------

आज होगा समापन

राज्य स्तरीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता का फाइनल मैच 20 सितंबर को खेला जाएगा। समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रभागीय वनाधिकारी अखिलेश पांडेय उपस्थित रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.