गाेरखपुर/संतकबीर नगर, जेएनएन : संतकबीर नगर जिले के धनघटा थानाक्षेत्र के लोहरैया-औराडाड़ मार्ग पर बारीडीहा गांव के पास बैक करते समय क्रेन से निकले लोहे की छड़ से बाइक सवार टकरा गए। क्रेन के पहिए के नीचे आ जाने से मां और बेटे की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना शुक्रवार को सुबह करीब आठ बजे घटित हुई।

भाई के साथ बाइक से मायके जा रही थी महिला

गोरखपुर जिले के बेलघाट थानाक्षेत्र के लखुआपाकड़ निवासी 32 वर्षी कमला मौर्य पत्नी विजय मौर्य अपने चार वर्षीय बेटे सोनू और 22 वर्षीय भाई अरविंद कुमार मौर्य पुत्र रामनेवास के साथ शुक्रवार को सुबह के समय इस जनपद के धनघटा थानाक्षेत्र के घोरांग स्थित मायके में जा रही थी। बाइक अरविंद चला रहे थे। अभी ये बारीडीहा गांव के पास पहुंचे थे कि बाइक में समस्या आ गई। अरविंद बाइक सड़क पर खड़ा करके स्टार्ट करने लगे। इसी समय एक क्रेन लोहरैया की तरफ से आ गई और एक दूसरी गाड़ी को ओवरटेक करने लगी लेकिन ओवरटेक नहीं कर पायी। ओवरटेक करते समय क्रेन में बाहर निकला हुआ लोहे का छड़ पीछे खड़ी बाइक से टकरा गयी।

पहिए के नीचे आ गए दोनो

इससे बाइक पर सवार मां कमला और बेटे सोनू दोनों क्रेन के पहिए के नीचे आ गए। घटनास्थल पर ही मां-बेटे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक चालक अरविंद दूसरी तरफ गिरे, इससे ये बच गए। सूचना पर पहुंची लोहरैया चौकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Posted By: Pradeep Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस