Move to Jagran APP

छेड़खानी व यौन शोषण से परेशान छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई, युवक ने वायरल की अापत्तिजनक फोटो Gorakhpur News

यौन शोषण से त्रस्त कक्षा आठ की नाबालिग छात्रा के पढ़ाई छोडऩे पर मनबढ़ शोहदे ने आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दी और सोमवार को घर में घुसकर उसे पीटा।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 09:01 AM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 06:02 PM (IST)
छेड़खानी व यौन शोषण से परेशान छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई, युवक ने वायरल की अापत्तिजनक फोटो Gorakhpur News
गोरखपुर, जेएनएन। छेड़खानी व यौन शोषण से त्रस्त कक्षा आठ की नाबालिग छात्रा के पढ़ाई छोडऩे पर मनबढ़ शोहदे ने आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दी और घर में घुसकर उसे पीटा। साथ ही सुलह न करने पर हत्या की धमकी दी। इस पर पीडि़ता के साथ शाम को थाने पहुंची मां ने शोहदे के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, धमकी व पाक्सो एक्ट में केस दर्ज कराया। पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया।
फोटो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा यौन शोषण
पीडि़ता की मां ने थाने में दी गई तहरीर में लिखा कि ग्राम नियामतपुर निवासी व हाईस्कूल के छात्र रंजीत चौहान ने बेटी को पांच माह पहले प्रेम जाल में फंसा लिया। उसकी आपत्तिजनक फोटो बनाई और उसे वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण करने लगा। स्कूल जाते समय आए दिन छेड़खानी करने लगा तो उसकी पढ़ाई छोड़वा दी। इस पर नाराज शोहदा आज घर में घुस आया और बेटी को पीटने लगा। साथ ही धमकी दी कि कल से स्कूल नहीं आई तो हत्या करा देंगे। पिपराइच थाना प्रभारी उदयशंकर द्विवेदी ने बताया कि 18 वर्षीय रंजीत चौहान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 
सुलह कराने के लिए गांव में चली दिनभर चली पंचायत
पीडि़ता व शोहदे में सुलह कराने के लिए सोमवार को दिनभर गांव में पंचायत चली। प्रभावशाली लोगों ने थाना प्रभारी पर भी केस दर्ज न करने के लिए दबाव बनाया। पीडि़ता राजी नहीं हुई तो शाम को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। 
दारोगा ने दुष्कर्म के आरोपित को थाने से छोड़ा
उधर, ग्राम नियामतपुर में छात्रा से छेड़खानी व आपत्तिजनक फोटो दिखाकर यौन शोषण करने के आरोपित को एक दारोगा ने थाने से छोड़ दिया। पीडि़ता की मां के तहरीर देने पर दारोगा ने उसे पकड़ा और थाने ले आए। दिनभर थाने में सुलह के लिए पंचायत हुई और जब छात्रा व उसकी मां नहीं मानी तो दारोगा ने आरोपित को छोड़ दिया। इसकी जानकारी पर कार्यवाहक थानाध्यक्ष ने दारोगा को कड़ी फटकार लगाई।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.