महराजगंज, जेएनएन। पुरंदरपुर क्षेत्र के रजापुर तेनुअहिया गांव में मंगलवार की भोर में प्रेमिका से मिलने गए युवक को परिजनों ने पकड़ लिया और लाठी डंडे से पीटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मरने तक की पिटाई

राजापुर तेनुअहिया गांव निवासी अच्छेलाल (20) पुत्र लालचंद का गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिवार के लोग घर में सो रहे थे। भाेर में तीन बजे के करीब अच्छेलाल के पास फोन गया।  युवक बिना किसी को बताए घर से बाहर निकल गया। जैसे ही युवक दूसरे व्यक्ति के घर में घुसा वहां घात लगाकर बैठे रामप्रसाद व उसके बेटे नीरज ने अच्छेलाल को पकड़ लिया और लाठी डंडा लेकर टूट पड़े। अच्छेलाल की  तब तक पिटाई की जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया।

पिता ने दी तहरीर

मृतक के पिता लालचंद ने थाने में तहरीर दी कि प्रेमिका ने फोन कर अच्छेलाल को घर पर बुलाया। उसके बाद खंभे में बांधकर उसकी हत्या कर दी गई। सुबह गांव में पुलिस पहुंची तो लोगों को जानकारी हुई। एएसपी आशुतोष शुक्‍ल ने भी मौके का निरीक्षण कर मातहतों को आवश्‍यक दिशा निर्देश दिया। एसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि युवक का गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की से मिलने युवक उसके घर गया था। घर से बाहर निकलते समय लड़की के पिता व भाई ने देख लिया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्‍या का मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Posted By: Pradeep Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस