गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण (गीडा) का 31वां स्थापना दिवस समारोह एवं उद्यमी सम्मेलन सर्किट हाउस के एनेक्सी भवन में चार दिसंबर को आयोजित होगा। गीडा एवं फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स आफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (फिक्की) के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर बाद तीन बजे से चार बजे तक उपस्थित रहेंगे। सम्मेलन में पूर्वांचल की संभावनाओं पर चर्चा होगी।

फिक्‍की के अधिकारी देंगे व्‍याख्‍यान

गीडा के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाले इस सम्मेलन में देशभर से 250 उद्यमी एवं व्यापारियों के प्रतिभाग करने की उम्मीद है। देश के कुछ नामी उद्योगपति भी सम्मेलन में अपने अनुभव साझा करने आएंगे। उत्तर प्रदेश स्टेट काउंसिल फिक्की के सहायक निदेशक हाल में गोरखपुर आए थे। उन्होंने चैंबर ऑफ इंडस्ट्रीज के पदाधिकारियों एवं गीडा के अधिकारियों के साथ सम्मेलन की रूपरेखा पर चर्चा की है। फिक्की के पदाधिकारियों की ओर से व्याख्यान दिया जाएगा।

पूर्वांचल में उद्योग की संभावनाओं पर होगा मंथन

गीडा एवं उद्यमियों के बीच पूर्वांचल में उद्योग की संभावनाओं को लेकर चर्चा की जाएगी। इस दौरान पूर्वांचल में उद्योग की संभावनाएं विषय पर संगोष्ठी का आयोजन भी किया जाएगा।

मुख्‍यमंंत्री ने दी सहमति

अपर मुख्‍य कार्यपालक अधिकारी अशोक कुमार सिंह ने इस संबंध में कहा कि गीडा का स्थापना दिवस एवं उद्यमी सम्मेलन चार दिसंबर को सर्किट हाउस स्थित एनेक्सी भवन में आयोजित होगा। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहमति दे दी है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस