गोरखपुर, जेएनएन। कुख्यात चंदन सिंह के नाम पर बदमाश ने पूर्व प्रधान से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। 24 घंटे के अंदर रुपये न मिलने पर हत्या करने की धमकी दी है। पूर्व प्रधान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही सहजनवां पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रापर्टी का काम करते हैं पूर्व प्रधान

जानकारी के अनुसार टिकरिया गांव के पूर्व प्रधान वीरेंद्र मिश्र प्रापर्टी का काम करते हैं। 12 नवंबर की रात में वह अपने निजी वाहन से दोस्तों के साथ लखनऊ जा रहे थे। करीब 1.40 बजे वह अयोध्या से आगे पहुंचे थे। इसी बीच उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से काल आई। काल करने वाले ने नाम पूछने के बाद बताया कि चंदन का पार्टनर बोल रहा हूं। दस लाख रुपये चाहिए। 24 घंटे में रुपये नहीं मिले तो घरवालों को तुम्हारी लाश मिलेगी। 13 नवंबर की सुबह सहजनवां थाने पहुंच उन्होंने घटना की जानकारी दी।

गौतमबुद्धनगर जेल में है चंदन

चिलुआताल थानाक्षेत्र के कुशहरा गांव निवासी चंदन सिंह वर्तमान में गौतमबुद्धनगर जेल में बंद है। इससे पहले वह कासगंज व बदायूं की जेल में भी शिफ्ट रहा। तबीयत बिगडऩे पर उसे आगरा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से वह भाग निकला था। बाद में एसटीएफ ने अहमादबाद से गिरफ्तार किया।

रंगदारी मांगने वालों की तलाश जारी

एसएसपी डा. सुनील गुप्‍ता का कहना है कि पूर्व प्रधान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। चंदन सिंह के नाम पर फोन से रंगदारी मांगने वाले की तलाश चल रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Satish Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप