जागरण टीम, गोंडा : अलग-अलग स्थानों पर डूबने से एक बालिका समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं धानेपुर के राजापुर मझरेती के युवक का पता नहीं चल सका है। गुरुवार को उसकी साइकिल, कपड़ा, आधार कार्ड तालाब के किनारे पाया गया था।

बेलसर : तरबगंज के गोपीपुर निवासी शब्बीर की बेटी सूफिया अपनी चचेरी बहन सलमा के साथ शौच के लिए गई थी। पूर्व प्रधान जनार्दन ने बताया कि सूफिया तालाब में लगे कमल के फूल तोड़ने लगी। अचानक पैर फिसलने से सूफिया डूबने लगी। चचेरी बहन ने गांव आकर उसके डूबने की सूचना दी। ग्रामीणों की मदद से सूफिया को बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूफिया की मां शहनाज ने बताया कि बीते मई में उसकी शादी की गई थी। वह कुछ दिन पहले ही ससुराल से आई थी। उपनिरीक्षक योगेश प्रताप सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है।

मनकापुर : गुरुवार देर रात एक युवक का शव तालाब में मिला। उसकी पहचान कंधईजोत गांव निवासी विजय कुमार के रूप में हुई। झिलाही बाजार से सटे कंधईजोत तालाब में एक अज्ञात युवक का शव उतराते हुए ग्रामीणों ने देखा था। पुलिस ने शव को तालाब से निकलवाकर शिनाख्त कराई। प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार गौड़ ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है।

--------------

युवक का नहीं मिला सुराग, वापस लौटी टीम

बाबागंज : गुरुवार को धानेपुर के राजापुर मझरेती निवासी जनक पाल की साइकिल, कपड़े व आधार कार्ड गांव के पास स्थित तालाब के किनारे मिला था। उसके पिता ने डूबने की आशंका जताई थी। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कराई। पीएससी के गोताखोर भी बुलाए गए। चार घंटे तक चले रेस्क्यू आपरेशन के बाद भी युवक का पता नहीं चल सका। इसके बाद टीम वापस चली गई। थानाध्यक्ष शेषमणि पांडेय ने बताया कि मौके पर पुलिस तैनात की गई है। युवक की तलाश की जा रही है। कांग्रेस नेता कुतुबुद्दीन खां डायमंड ने पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया।

-----------

नदी में दिखा शव

परसपुर : घाघरा नदी के किनारे चंदापुर किटौली के सियारामपुरवा गांव के पास एक व्यक्ति का शव दिखाई दिया। शव देखने से काफी पुराना प्रतीत हो रहा है। लेखपाल सुधाकर श्रीवास्तव ने बताया कि शव की सूचना पर पहुंचे थे। बाद में शव नदी में बह गया। गांव के लोगों की भीड़ जुटी रही।

Edited By: Jagran