Move to Jagran APP

Gonda Accident: गोंडा में आमने-सामने भिड़ी दो कारों में लगी आग, जीजा-साली की मौत, सात घायल

यूपी के गोंडा ज‍िले में बकरीद के द‍िन दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था क‍ि दोनों कारों में आग लग गई। हादसे में बलरामपुर जिले के अंकित शुक्ल की मौके पर ही मौत हो गई जबक‍ि उनकी साली ने मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान दम तोड़ा। सात घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

By Raman Kumar Mishra Edited By: Vinay Saxena Tue, 18 Jun 2024 08:01 AM (IST)
इटियाथोक- खरगूपुर मार्ग पर आमने-सामने हुई भिड़ंत के बाद आग में जली दो कारें व मौके पर मौजूद लोग-।जागरण

संवाद सूत्र, इटियाथोक (गोंडा)। इटियाथोक-खरगूपुर मार्ग पर बेंदुली गांव के पास दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत से दोनों में आग लग गई। हादसे में बलरामपुर जिले के अंकित शुक्ल की मौत जहां घटना स्थल पर हो गई, वहीं साली प्रियंका ने मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान दम तोड़ा। सात घायलों में तीन की हालत गंभीर है।

सोमवार को इटियाथोक के बेलवाबहुता के रेहरा गांव के अलीउल्ला अपने परिवार के साथ बकरीद मिलने खरगूपुर के नंद नगर गांव गए थे। लौटते समय बेंदुली गांव के मोड़ के पास इटियाथोक की तरफ से आ रही ऑल्टो कार से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों कार में आग लग गई। वहां खेल रहे युवकों ने कार का शीशा तोड़कर घायलों को बाहर निकाला।

अंक‍ित की मौके पर ही मौत, प्र‍ियंका ने अस्‍पताल में तोड़ा दम

पुलिस के मुताबिक, रेहरा गांव निवासी अलीउल्ला, कलीमुननिशा, हीना, अरमान, चांदतारा व बलरामपुर जिले के अचानकपुर निवासी अमित शुक्ला, उसकी पत्नी रेनू देवी, साली प्रियंका व दस वर्षीय पुत्र विनायक शुक्ल घायल हुए। अंकित शुक्ल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रियंका ने मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ा। अन्य घायल अभी उपचारधीन हैं। रेनू देवी, विनायक और अलीउल्ला की हालत गंभीर है। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप शुक्ल ने कहा कि मृतक के परिवारजन को सूचना भेज दी गई है।

यह भी पढ़ें: UP News: विमान में महिला यात्री ने मचाया हंगामा, केबिन क्रू से किया दुर्व्यवहार; रोकने पर सुरक्षा अधिकारी के हाथ में काटा

यह भी पढ़ें: Gonda Shweta Shukla Murder: गोंडा में छात्रा श्वेता शुक्ला की गला रेतकर हत्या, घर के आंगन में म‍िली लाश