Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में दो की मौत, पेड़ से लटकता मिला वृद्ध का शव

पेड़ से लटकता मिला वृध्द का शव

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 11:22 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 05:09 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में दो की मौत, पेड़ से लटकता मिला वृद्ध का शव
सड़क दुर्घटना में दो की मौत, पेड़ से लटकता मिला वृद्ध का शव

बलरामपुर : जिले के दो थाना क्षेत्रों में हुई अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। देहात कोतवाली से करीब 100 मीटर दूरी पर भूसा लदे ट्रक के नीचे दबकर सेखुई कला निवासी मोतीलाल यादव की मौके पर मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल धुसाह निवासी माता प्रसाद शुक्ल ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उधर हरैया थाना क्षेत्र के कोहड़ौरा गांव निवासी रामनरेश यादव का शव सागौन के बाग में पेड़ की डाल से लटकता मिला। मृतक के परिवारजन ने हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि मंगलवार की भोर करीब चार बजे देहात कोतवाली क्षेत्र के सेखुई कला गांव निवासी मोतीलाल यादव, नरेश यादव व धुसाह निवासी माता प्रसाद शुक्ल टहलने के लिए वीर विनय चौराहा की तरफ आ रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार भूसा लदे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। प्रभारी निरीक्षक रमाशंकर यादव ने बताया कि मृतक के बेटे मालिक राम यादव की तहरीर पर वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। नरेश को उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

दूसरी तरफ हरैया थाना क्षेत्र के कोहड़ौरा गांव स्थित सागौन के बाग में रामनरेश का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के पुत्र पन्नालाल ने बताया कि रामनरेश ने गांव निवासी परसराम को करीब दस साल पहले बेटी की शादी के लिए कुछ रुपये उधार दिए थे। उधारी का पैसा वापस मांगने पर सोमवार को मारपीट हुई थी। इसके बाद सुबह करीब 11 बजे रामनरेश भैंस चराने के लिए निकला था। शाम तक घर न लौटने पर खोजबीन शुरू की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर दक्षिण तरफ बाग में उसका शव पेड़ से लटकता मिला। थाना प्रभारी कलाधर दुबे ने बताया कि प्रथम ²ष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.