Move to Jagran APP

आतंकी घटना को लेकर हाईअलर्ट, बढ़ाई गई चौकसी

पुलवामा की घटना को लेकर पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है। देवीपाटन मंडल के चारों जिलों की पुलिस को विशेष सतर्कता बरतने के साथ ही चौकसी व अन्य निगरानी को कहा गया है। इसकी निगरानी खुद जिलों के एसपी कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 10:59 PM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 10:59 PM (IST)
आतंकी घटना को लेकर हाईअलर्ट, बढ़ाई गई चौकसी
आतंकी घटना को लेकर हाईअलर्ट, बढ़ाई गई चौकसी

गोंडा: पुलवामा की घटना को लेकर पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है। देवीपाटन मंडल के चारों जिलों की पुलिस को विशेष सतर्कता बरतने के साथ ही चौकसी व अन्य निगरानी को कहा गया है। इसकी निगरानी खुद जिलों के एसपी कर रहे हैं।

loksabha election banner

देवीपाटन परिक्षेत्र के डीआइजी डॉ. राकेश ¨सह ने बताया कि मंडल के तीन जिलों की सीमाएं नेपाल से सटी हुई हैं। ऐसे में खुली सीमा से आने-जाने वालों पर निगरानी का निर्देश दिया गया है। इन जिलों के एसपी से कहा गया है कि वह सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों के संपर्क में रहकर पल-पल की जानकारी जुटाएं। उन थानों को विशेष तौर से सजग कर दें, जो सीमा से सटे हैं। यहां के प्रधानों से लेकर अन्य से रिपोर्ट ली जा रही है, जिससे हरेक मूवमेंट पर नजर रखी जा सके। इसके साथ ही डीआइजी ने चारों जिलों के एसपी के साथ बैठक भी की, जिसमें कानून व्यवस्था की स्थिति को बेहतर बनाने का निर्देश दिया गया। इनसेट

दिन भर जांच में जुटी रही पुलिस

- एसपी आरपी ¨सह ने बताया कि पुलवामा की घटना को लेकर जिले की पुलिस को सघन चे¨कग का निर्देश दिया गया था। इसके तहत पुलिस की टीमें जगह-जगह वाहनों की जांच में लगी रहीं। संदिग्ध व्यक्तियों की पड़ताल की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.