Move to Jagran APP

रंजिश में सीमेंट व्यवसायी को मारी गोली, लखनऊ रेफर

गोंडा: जिले के मोतीगंज थाना क्षेत्र के पड़ैनिया चौराहे पर रात में सोते समय सीमेंट व्यवसायी को गोली मा

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 09:57 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 09:57 PM (IST)
रंजिश में सीमेंट व्यवसायी को मारी गोली, लखनऊ रेफर
रंजिश में सीमेंट व्यवसायी को मारी गोली, लखनऊ रेफर

गोंडा: जिले के मोतीगंज थाना क्षेत्र के पड़ैनिया चौराहे पर रात में सोते समय सीमेंट व्यवसायी को गोली मार दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें लेकर जिला अस्पताल आई। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने घायल को लखनऊ रेफर कर दिया।

loksabha election banner

धानेपुर थाना क्षेत्र के भवनियापुर गांव निवासी राजमनि वर्मा की मोतीगंज थाना क्षेत्र के पड़ैनिया चौराहे पर सीमेंट की दुकान है। गत रविवार की रात को जब वह दुकान पर सो रहे थे तभी उन्हें गोली मार दी गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। मामले की जानकारी घायल के परिवारजन के साथ ही पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर देख उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। पीड़ित के पुत्र छट्ठीराम वर्मा ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बताया गया कि दो माह पहले एक अन्य सीमेंट व्यवसायी से विवाद हुआ था, जिसके कारण यह घटना हुई है। एसओ मोतीगंज गोरखनाथ सरोज ने बताया कि घटना व्यापारिक रंजिश में हुई है। सीओ सिटी महावीर ¨सह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इनसेट

मारपीट का मुकदमा दर्ज

-मोतीगंज थाना क्षेत्र के दलपतपुर गांव निवासी अनिल तिवारी ने आरोप लगाया है कि गत दिनों गांव के ही कुछ लोग रास्ते पर निर्माण करा रहे थे, रोकने पर उसकी पिटाई की गई। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इसके अतिरिक्त कौरहे गांव की मोना देवी ने मारपीट के आरोप में तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.