Move to Jagran APP

Gonda Shweta Shukla Murder: गोंडा में छात्रा श्वेता शुक्ला की गला रेतकर हत्या, घर के आंगन में म‍िली लाश

मृतका के नाना बृज बिहारी मिश्र ने बताया कि श्वेता शुक्ला को दस दिन पूर्व उसके पिता राजेश मौसी के घर से ले गए थे। सोमवार की रात में उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। वहीं पिता ने भूमि विवाद को लेकर अपने भाइयों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस दोनों तहरीर की जांच में जुटी है।

By Ajay Pandey Edited By: Vinay Saxena Wed, 12 Jun 2024 08:33 AM (IST)
Gonda Shweta Shukla Murder: गोंडा में छात्रा श्वेता शुक्ला की गला रेतकर हत्या, घर के आंगन में म‍िली लाश
श्वेता अपनी मौसी के घर पर रहकर करती थी पढ़ाई।- फाइल फोटो

संवाद सूत्र, धानेपुर/मेहनौन (गोंडा)। यूपी के गोंडा में छात्रा श्वेता शुक्ला की घर के आंगन में गला रेतकर हत्या कर दी गई। वह दस दिन पहले ही मौसी के घर से आई थी। उसकी हत्या सोमवार की रात की गई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतका के नाना बृज बिहारी मिश्र और पिता राजेश शुक्ल ने अलग-अलग तहरीर दी है। मामले में पुलिस अभी स्वजनों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, श्वेता शुक्ला के पिता राजेश शुक्ल ने तीन शादियां की हैं। मृतका के मां की पहले ही मौत हो चुकी है। वह जिला मुख्यालय स्थित अपने मौसी के घर पर रहकर पढ़ाई करती थी और इस वर्ष इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की थी।

श्वेता की गला रेतकर हत्‍या

मृतका के नाना बृज बिहारी मिश्र ने बताया कि श्वेता शुक्ला को दस दिन पूर्व उसके पिता राजेश मौसी के घर से ले गए थे। सोमवार की रात में उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। वहीं, पिता ने भूमि विवाद को लेकर अपने भाइयों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस दोनों तहरीर की जांच में जुटी है।

पुल‍िस कर रही जांच

घर पर मृतका की सौतेली मां किरन शुक्ला के अलावा कोई नहीं है। शांति व्यवस्था बनी रहे, इसके लिए पुलिस बल की तैनाती की गई है। थानाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि अभी तक हुई जांच-पड़ताल के आधार पर मृतका के नाना की तहरीर पर मुकदमा किया जा रहा है।

एसपी ने कहा- जल्‍द होगा घटना का राजफाश 

एसपी व‍िनीत जायसवाल ने बताया क‍ि  छात्रा की मौत मामले में परिवार व गांव वालों से पूछताछ की गई। घटना का राजफाश करने के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।