Move to Jagran APP

नेता लोग बड़ी-बड़ी गाड़ी से घूमत हैं जबकि..

गोंडा : लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही चौराहों, नुक्कड़ों व दुकानों पर चुनावी चर्चा ने रफ्तार तेज पकड़ ली ह

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 12:47 AM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 12:47 AM (IST)
नेता लोग बड़ी-बड़ी गाड़ी से घूमत हैं जबकि..

गोंडा : लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही चौराहों, नुक्कड़ों व दुकानों पर चुनावी चर्चा ने रफ्तार तेज पकड़ ली है। लोग खुलकर एक दूसरे के सामने अपने अपने तर्क दे रहे। किसी को राष्ट्रीय हित की चिता है तो कोई समस्या का निदान के पाने के लिए वोट देने की बात कह रहा। गुरुवार को ऐसा ही नजारा कस्बे में मोतीगंज रोड स्थित एक होटल पर दिखा।

loksabha election banner

तरबगंज के स्वरूपा पुरवा निवासी कमलेश पांडेय कहते हैं कि सरकार ने राष्ट्रवाद को धार देकर देश का सम्मान बढ़ाने का काम किया। चौबेपुर निवासी बलवीर चौबे ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में सरकार ने विकास के मुद्दे पर काम किया है जिससे हर किसी को फायदा पहुंचा है। बीच में अपना मत रखते हुए सलिल बनर्जी कहते हैं कि सरकार ने आतंकवाद जैसे मुद्दे से निपटने के लिए जो सख्ती दिखाई उससे आतंकवादियों की कमर टूट गई। इसलिए प्रत्याशी के बजाय देशहित में वोट दिया जाएगा। बीच में टोकते हुए ढोढ़ेपुर निवासी जगन्नाथ मिश्र कहते हैं बिजली, खाद और गैस के लिए लाठी नहीं खानी पड़ी। नेवाज पुरवा निवासी नईम खां भी इनकी हां में हां मिलाते हैं। बोले विकास के नाम पर ही वोट दिया जाएगा। राहत अली ने कहा बाहरी प्रत्याशी आकर चला जाएगा, इसलिए हमारे बीच के रहने वाले को ही हम अपना प्रतिनिधि चुनेंगे। फरियाद अली बोले कि तरबगंज से पकड़ी जाय वाली सड़क टूटि गय बा। नेता लोगन बड़ी-बड़ी गाड़ी से घूमत हैं लेकिन जनता कै परेशानी उनका नाय देखात। सामाजिक कार्यकर्ता घनश्याम जायसवाल ने कहा कि पहली बार किसी सरकार ने महिलाओं की इज्जत की परवाह कर स्वच्छता की अलख जगाई है। शौचालय बनने से महिलाओं को काफी सहूलियत मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.