Move to Jagran APP

नहीं बढ़ेगी फीस, न लगेगा ट्रांसपोर्टेशन चार्ज

जागरण संवाददाता सैदपुर (गाजीपुर) कोरोना संक्रमण के चलते बीते कई माह से बंद स्कूलों के चलते प्रभावित हो रही बच्चों की शिक्षा को सुचारू करने व फीस संबंधी चर्चाओं के लिए क्षेत्र के बासूपुर स्थित वेद इंटरनेशनल स्कूल में क्षेत्र के 13 प्रमुख स्कूलों की बैठक हुई। इसमें आपसी विचारों के बाद उचित निर्णय लिए गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 04:25 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 04:25 PM (IST)
नहीं बढ़ेगी फीस, न लगेगा ट्रांसपोर्टेशन चार्ज
नहीं बढ़ेगी फीस, न लगेगा ट्रांसपोर्टेशन चार्ज

जागरण संवाददाता, सैदपुर (गाजीपुर) : कोरोना संक्रमण के चलते बीते कई माह से बंद स्कूलों के चलते प्रभावित हो रही बच्चों की शिक्षा को सुचारू करने व फीस संबंधी चर्चाओं के लिए क्षेत्र के बासूपुर स्थित वेद इंटरनेशनल स्कूल में क्षेत्र के 13 प्रमुख स्कूलों की बैठक हुई। इसमें आपसी विचारों के बाद उचित निर्णय लिए गए।

loksabha election banner

बैठक में वेद इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंध निदेशक पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि लॉकडाउन के चलते अभिभावकों को समस्या न हो, ऐसे में किसी भी प्रकार की फीस वृद्धि नहीं होगी और पुराने दरों पर नए बच्चों का प्रवेश लिया जाएगा। स्कूल वाहनों के चलने तक यात्रा यानी ट्रांसपोर्टेशन चार्ज भी नहीं लिए जाएंगे। बताया कि इस अवधि में साल, छह व तीन माह की बजाय सभी बच्चों की हर माह फीस ली जाएगी। उसमें छूट नहीं दी गई है। इसके अलावा निर्णय लिया गया है कि कोई भी स्कूल बिना टीसी, बिना मार्कशीट व बिना फीस पेमेंट डिटेल के अपने यहां प्रवेश नहीं लेगा। साथ ही बच्चों की पढ़ाई किसी भी कीमत पर बाधित न हो, इसके लिए सभी स्कूल लगातार पहले की तरह ऑनलाइन कक्षाएं चलाएंगे और जहां पर इंटरनेट या मोबाइल की समुचित व्यवस्था नहीं होगी, ऐसे बच्चों को पढ़ाने के लिए अन्य उपाय किए जा रहे हैं। किसी भी कीमत पर बच्चों को संक्रमण से बचाने के लिए उन्हें बाहर जाने से रोका जाएगा। कहा कि शासन के आदेशानुसार हम काम कर रहे हैं और सारी शर्तों का पालन करते हुए इस महामारी में हम पूरी तरह से अभिभावकों के साथ खड़े हैं। इस मौके पर डहरा कलां स्थित जीबी इंटरनेशनल स्कूल व सैदपुर के ज्ञान भारती हाई स्कूल के प्रबंधक सौम्य प्रकाश बरनवाल, आरएन पब्लिक स्कूल के इंगलेश गिरि, आरजेपी स्कूल के एसएन कैसर, सनबीम व‌र्ल्ड स्कूल के अजय सिंह, एसएसए स्कूल के जलालुद्दीन, आरएसपी स्कूल के चित्रसेन मिश्र, सेंट जेवियर्स हाई स्कूल की शोभा सिंह, नंदगंज के सन फ्लावर पब्लिक स्कूल के गोरखनाथ यादव, रेनबो माडर्न स्कूल के अरूण जायसवाल, सन फ्लावर कान्वेंट स्कूल की पुष्पा यादव, होली क्रॉस स्कूल के अरविद पांडेय आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.