Move to Jagran APP

हत्या के दो दिन पूर्व से ही मानसिक रूप से परेशान थे सुशील

जासं, गाजीपुर : सराफा व्यापारी सुशील वर्मा की हत्या के रहस्य से पर्दा उठेगा या नहीं, यह प

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Sep 2018 06:46 PM (IST)Updated: Fri, 28 Sep 2018 08:27 PM (IST)
हत्या के दो दिन पूर्व से ही मानसिक रूप से परेशान थे सुशील

जासं, गाजीपुर : सराफा व्यापारी सुशील वर्मा की हत्या के रहस्य से पर्दा उठेगा या नहीं, यह पुलिस के सिवा कोई नहीं बता सकता। हत्यारों को तलाश कर थक चुकी पुलिस अब घरवालों से पूछताछ कर साक्ष्य इकट्ठा करने में लगी है। एक दिन पूर्व एसपी डा. यशवीर ¨सह ने सुशील की पत्नी रजनी से घंटों पूछताछ की। पूछताछ में रजनी ने बताया कि हत्या से दो दिन पूर्व पति सुशील मानसिक तनाव में थे। कारण पूछने पर वे नहीं बताए। उन्हें क्या परेशानी थी, कौन परेशान कर रहा था, यह किसी को पता नहीं। रजनी से पूछताछ के बाद एसपी ने पूरे मामले का जल्द से खुलासा का भरोसा दिया।

loksabha election banner

सुशील के हत्यारे इतने शातिर निकले की वे ऐसा कोई साक्ष्य नहीं छोड़े जिससे पुलिस उन तक पहुंच सके। हत्या पूरी प्ला¨नग के तहत की गई और घटना को अंजाम पेशेवर अपराधियों ने दिया। वे पहले कई दिनों तक रेकी किए और बाद में गोली मारकर सुशील को मौत के घाट उतार दिए। घटना के बाद पुलिस पहुंची और रात में ही कई सीसीटीवी कैमरे को खंगाला लेकिन हाथ कुछ नहीं लगा। सीसीटीवी फुटेज ने धोखा दिया तो सर्विलांस का सहारा लिया गया लेकिन कामयाबी के नाम पर कुछ हाथ नहीं लगा। हत्यारों का सुराग लगाने में नाकाम पुलिस पंपलेट छपवाकर जगह-जगह चस्पा कराई और हत्यारों के बारे में सूचना देने वालों को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की गई लेकिन तब भी कुछ फायदा नहीं हुआ। हर जगह निराशा हाथ लगने के बाद सुशील के सगे-संबंधियों से पूछताछ कर रही है। गौरतलब हो कि बीते 21 सितंबर की रात करीब साढ़े नौ बजे दुकान बंद कर घर लौट रहे शहर कोतवाली क्षेत्र के मारकीनगंज निवासी सराफा व्यापारी सुशील वर्मा की बदमाशों ने भाजपा कार्यालय स्थित शराब की दुकान के पास गोली मारकर हत्या कर दी थी। गैर जनपदों में डेरा डाली हैं दो टीमें

सराफा व्यापारी सुशील वर्मा के हत्यारों की तलाश में दो टीमें गैर जनपदों में डेरा डाली हुई है। इसके अलावा मुखबिरों को भी लगाया गया है। पुलिस लगातार प्रयास कर रही है, जल्द ही इस घटना के रहस्य से पर्दा उठेगा।

-राजीव कुमार ¨सह, शहर कोतवाल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.