Move to Jagran APP

पृथ्वीराज चौहान की भव्य प्रतिमा व स्मारक बनवाए सरकार

गाजीपुर : अपनी मांगों को लेकर जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) ने सरजू पांडेय पार्क में सोमवार को एक दिवसीय प्रदेश व्यापी धरना प्रदर्शन किया। इस मौके पर अति पिछड़ी एवं दलितों को उनका हक एवं अधिकार दिलाने पर चर्चा की गई। चेतापनी दी कि अगर सरकार उनकी मांगों की अनदेखी करती है तो उनका धरना अनश्चितकालीन जारी रहेगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Jan 2019 06:58 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jan 2019 10:00 PM (IST)
पृथ्वीराज चौहान की भव्य प्रतिमा व स्मारक बनवाए सरकार
पृथ्वीराज चौहान की भव्य प्रतिमा व स्मारक बनवाए सरकार

जासं, गाजीपुर : अपनी मांगों को लेकर जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) ने सरजू पांडेय पार्क में सोमवार को एक दिवसीय प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन किया। इस मौके पर अति पिछड़ी जाति एवं दलितों को उनका अधिकार दिलाने की आवाज बुलंद की गई। चेतावनी दी कि अगर सरकार उनकी मांगों की अनदेखी करती है तो उनका धरना जारी रहेगा।

loksabha election banner

रामचरन चौहान ने कहा कि अति पिछड़ों एवं दलितों की अनदेखी किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अगर शासन की ओर से उनकी मांगों की अनदेखी की गई तो वे बड़े आंदोलन को बाध्य होंगे। राजनाथ ¨सह चौहान ने कहा कि सरकार पृथ्वीराज चौहान की अस्थियों को अफगानिस्तान से लाकर गंगा में प्रवाहित कर, दिल्ली और लखनऊ में भव्य प्रतिमा व स्मारक बनवाए, नहीं तो कुछ ही दिनों बाद उनका अनिश्चित कालीन धरना आंदोलन में परिवर्तित हो जाएगा। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित चार सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा। धरने में रामप्रीत चौहान, मुन्ना चौहान, सुभाष चौहान, हरिशचंद्र चौहान, सनत कुमार आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.