Move to Jagran APP

ट्रक चालक को लूटकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

गहमर थाना क्षेत्र के मरकड़ा गांव के बाहर स्थित नहर पुलिया के पास बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा सटाकर ट्रक चालक से 26 हजार 400 रुपये नगदी सहित मोबाइल लूटकर असलहा लहराते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घेरबंदी कर ग्रामीणों की मदद से एक बाइक पर भाग रहे तीन बदमाशों को धर दबोची, जबकि दूसरे बाइक पर सवार अन्य बदमाश अंधरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लुटेरों से पूछताछ में जुटी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 07:15 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 07:15 PM (IST)
ट्रक चालक को लूटकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने दबोचा
ट्रक चालक को लूटकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

जासं, गाजीपुर : गहमर थाना क्षेत्र के मरकड़ा गांव के बाहर नहर पुलिया के पास मंगलवार की देर रात ट्रक चालक को लूटकर भाग रहे दो बाइक सवार आधा दर्जन लुटेरों में से तीन को पुलिस ने बारा गांव के समीप ग्रामीणों की मदद से धर दबोचा। दूसरी बाइक पर सवार अन्य तीन लुटेरे भागने में सफल रहे। लुटेरों के हाथ 26 हजार 400 रुपये व मोबाइल फोन लगे। ग्रामीण और पुलिस की दिलेरी की लोगों में चर्चा है। चालक ने तीनों लुटेरों की पहचान की है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

बिहार प्रांत के बक्सर जनपद स्थित इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मंगोलपुर गांव निवासी चालक घूरहू यादव गाजीपुर बालू गिराने के बाद देर रात ट्रक लेकर बिहार लौट रहे थे। इसी बीच मरकड़ा गांव के बाहर स्थित नहर पुलिया के पास दो बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने घेरकर ट्रक को रोक लिया। अभी चालक कुछ समझ पाता तब- तक बदमाशों ने कनपटी पर तमंचा सटा दिया और भयभीत चालक से नगदी व मोबाइल छीन लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने चालक की पिटाई की और जान से मारने की भी धमकी दी। बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद तमंचा लहराते हुए भागने लगे। इधर, घायल चालक ने दूसरे के मोबाइल फोन से वारदात की सूचना अपने मालिक मगरखाई निवासी बेचू यादव को दी। बेचू की सूचना पर पुलिस व उनके रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बिहार बार्डर से सटे बारा-कर्मनाशा पुल, देवल पुल व भदौरा में चेंकिग शुरू कर दी। लोगों के बताने पर बारा की तरफ पुलिस बढ़ी तो एक बाइक पर सवार तीन लुटेरे वाहन छोड़कर खेत में कूद पड़े जबकि दूसरे बाइक सवार लुटेरे गांव में घुसकर फरार हो गए। हत्थे चढ़े आरोपितों ने अपना नाम बारा गांव निवासी सत्येंद्र चौहान, प्रकाश पांडेय व गहमद पट्टी भैरोराय निवासी अभिनंदन ¨सह बताया। घायल चालक को इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया जबकि ट्रक मालिक की तहरीर पर तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर अन्य बदमाशों के बारे में पूछताछ शुरू कर दी। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक बालमुकुंद मिश्रा ने बताया कि मुकदमा दर्जकर तीन आरोपितों से अन्य बदमाशों के ठिकानों की पूछताछ की जा रही है। जल्द ही फरार लुटरों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.