जासं, गाजीपुर : लोकसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए जखनियां व कासिमाबाद उपजिलाधिकारी ने अपने-अपने क्षेत्रों में सुरक्षा बलों के साथ फ्लैग मार्च किया। सभी मतदाताओं से आह्वान किया कि आप निडर होकर मतदान करें। आपकी सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है। मतदान के लिए कोई लालच देता है तो इसकी सूचना तत्काल हमें दें। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

--

बहादुरगंज : कासिमाबाद उपजिलाधिकारी मंशाराम वर्मा के नेतृत्व में अ‌र्द्ध सैनिक बल व पुलिस के जवानों के साथ कस्बा में रुट मार्च कर जनता को सुरक्षा का भरोसा दिलाया गया। इस दौरान सदर बाजार तिराहे पर एसडीएम ने लोगों को जागरूक करते हुए मतदान की महत्ता को बताया। कहा कि बगैर किसी लालच के मतदान अवश्य करें और दूसरों को इसके लिए प्रेरित करें। रुट मार्च स्थानीय मां चंडी मंदिर से बस स्टैंड, मेन बाजार होते हुए पुरानीगंज विजय राधव संगत कुटी तथा दलित बस्ती एवं नगर के विभिन्न मार्गों के साथ बूथों का निरीक्षण भी किया गया। मातहतों को आगाह किया कि छोटी-छोटी घटनाओं को गंभीरता से लें तथा आचार संहिता का अनुपालन न करने वालों पर कार्रवाई अवश्य करें। क्षेत्राधिकारी महमूद अली, थानाध्यक्ष संतोष सिंह, पुलिस चौकी प्रभारी सुनील कुमार शुक्ला सहित भारी संख्या में जवान रहे।

जखनियां : उपजिलाधिकारी अभय कुमार मिश्र व क्षेत्राधिकारी महिपाल पाठक के साथ पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों नेकस्बा के रेलवे स्टेशन, पोस्ट आफिस रोड, भुड़कुड़ा बाजार, घटारो गांव, बुढानपुर कस्बा सहित रामपुर बलभद्र में फ्लैग मार्च किया। साथ ही विवादित बूथो का निरीक्षण भी किया। उपजिलाधिकारी ने शांति व्यवस्था के साथ निर्भीक होकर मतदान करने का आह्वान किया। थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडेय सहित अ‌र्द्धसैनिक बल के जवान थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप