Move to Jagran APP

चेन स्नेचर गिरोह के आठ सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे

कोतवाली पुलिस के नाम में दम करने वाले चेन स्नेचर गिरोह के सदस्य आखिरकार रविवार को पुलिस के हत्थे चढ़ ही गए। यह कामयाबी पुलिस को मोहनपुरवा स्थित बसपा कार्यालय के पास मिली।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 04:59 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 04:59 PM (IST)
चेन स्नेचर गिरोह के आठ सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे
चेन स्नेचर गिरोह के आठ सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे

जासं, गाजीपुर : कोतवाली पुलिस की नाक में दम करने वाले चेन स्नेचर गिरोह के सदस्य आखिरकार रविवार को पुलिस के हत्थे चढ़ ही गए। यह कामयाबी पुलिस को मोहनपुरवा स्थित बसपा कार्यालय के पास मिली। चेन स्नेचरों के पास से तीन लूटी गई सोने की चेन, तीन तमंचा, आठ कारतूस, चोरी की एक बाइक व लूट की घटना में प्रयुक्त चार अन्य बाइकें बरामद हुई। दोपहर में पुलिस अधीक्षक डा. अरविद चतुर्वेदी आरोपितों को मीडिया के समक्ष पेश किए, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

एसपी ने बताया चेन स्नेचिग की घटना पर अंकुश लगाने के लिए सीओ सिटी डा. तेजवीर सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। टीम के सदस्य रविवार को नगर में भ्रमणशील थे। उसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि बसपा कार्यालय के पास चेन स्नेचरों के गिरोह के सदस्य मौजूद हैं और किसी घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे हैं। सूचना की पुष्टि होने पर कोतवाल धनंजय मिश्रा, गोराबाजार चौकी प्रभारी अशोक मिश्रा व विशेश्वरगंज चौकी प्रभारी प्रवीण यादव समेत अन्य के साथ धमक गए। पुलिस टीम को देखते ही चेन स्नेचर फायरिग कर भागने लगे। हालांकि पुलिस अपना बचाव करते हुए सभी को दबोचने में सफल रही। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उनका एक गिरोह है। वे नगर में चेन स्नेचिग के साथ ही लूट व चोरी की घटना को भी अंजाम देते हैं।

ये चढ़े पुलिस के हत्थे

-अभिवन गुप्ता, निवासी सुसुंडी चकआजम, थाना नोनहरा।

-हैदर अली, निवासी नखास खोदाईपुरा, थाना कोतवाली।

-मोहम्मद सलमान, निवासी नखास खोदाईपुरा, थाना कोतवाली।

-सगीर अहमद, निवासी तेलपुरवा मछली बाजार, थाना कोतवाली।

-विशाल कुमार उर्फ ओला, निवासी तेलपुरवा मछली बाजार, थाना कोतवाली।

-मोहम्मद आमिर, निवासी चंपाबाग, थाना कोतवाली।

-मोहम्मद आसिफ उर्फ बेलगोगो, निवासी कैथवलिया, थाना कोतवाली।

-बाबू अहमद उर्फ सद्दाम, निवासी रजदेपुर नई बस्ती, थाना कोतवाली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.