Move to Jagran APP

अतिक्रमण से संकरी हुई यूसुफपुर बाजार की चौड़ी सड़क

जागरण संवाददाता मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) नगर में अवैध कब्जे को लेकर प्रशासन की ओर से ध्या

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 10:56 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 10:56 PM (IST)
अतिक्रमण से संकरी हुई यूसुफपुर बाजार की चौड़ी सड़क
अतिक्रमण से संकरी हुई यूसुफपुर बाजार की चौड़ी सड़क

जागरण संवाददाता, मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : नगर में अवैध कब्जे को लेकर प्रशासन की ओर से ध्यान न दिए जाने से बाजार में जाने के नाम पर लोगों की रूह कांप जा रही है। मुख्य सड़क व पटरियों पर अतिक्रमण के चलते यूसुफपुर बाजार पूरी तरह से कराह रही है, बावजूद अधिकारियों के कान उसे नहीं सुन नहीं पा रहे हैं। इससे समस्या समाप्त होने के बजाए बढ़ती ही जा रही है।

loksabha election banner

यूसुफपुर बाजार की काफी चौड़ी सड़क की पटरियों के साथ सड़क के हिस्सों पर दुकानदार अपने सामान रखकर कब्जा जमाए हुए हैं। यही नहीं, कुछ दुकानदार तो अपनी दुकानों के सामने पटरी को ऊंचा कर चबूतरे का शक्ल दे दिए हैं। उसके आगे अपने व ग्राहकों की बाइक खड़ाकर सड़क को पूरी तरह से संकरा कर दिए हैं। इसके चलते बाजार में वाहन के बजाए पैदल आवागमन करना भी काफी मुश्किल हो जा रहा है। किसी एक बड़े वाहन के आ जाने पर जाम लगना तय हो जा रहा है। प्रतिदिन बार-बार जाम लगने की समस्या से लोग बाजार में जाने से परहेज करने लगे हैं। नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी यदुनाथ ने बताया कि प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों से मदद लेकर जल्द ही नगर में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा।

सड़क ने धारण किया तालाब का रूप

जागरण संवाददाता, लौवाडीह(गाजीपुर) : बालापुर करीमुद्दीनपुर सड़क पर मुर्की अगाध के पास सड़क ने तालाब का रूप धारण कर लिया है, जिसमे आवागमन काफी जोखिम भरा हो गया है। स्थिति यह हो गयी है आए दिन बाइक सवार गिरकर घायल हो जा रहे हैं। प्रतिदिन लोगों को इस स्थिति का सामना करना पड़ रहा है ऊपर से एक्सप्रेसवे के चलने वाले डम्फर ने स्थिति और भी नारकीय कर दी है जिससे लोगों का चलना दूभर हो गया है। अब लोगों को इस मुख्य सड़क को छोड़कर मुर्तजीपुर मुर्की के बीच स्थित लिक रोड का सहारा लेना पड़ रहा है। करइल इलाके की यह मुख्य सड़क है और यह करइल इलाके को मुहम्मदाबाद से जोड़ती है, जिससे इस पर आवागमन काफी अधिक होता है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत एसडीएम मुहम्मदबाद से की लेकिन प्रशासन केवल मौके का मुआयना कर चुप्पी साधे हुए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.