Move to Jagran APP

ट्रक से कुचलकर सेल्समैन की मौत

कासिमाबाद (गाजीपुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के जीयनपुर नहर के पास रविवार की दोपहर में ट्रक से कुचलकर बाइक सवार सेल्समैन राकेश कुमार गुप्ता (3

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Jan 2019 07:40 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jan 2019 07:40 PM (IST)
ट्रक से कुचलकर सेल्समैन की मौत

जासं, कासिमाबाद (गाजीपुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के जीयनपुर नहर के पास रविवार की दोपहर में ट्रक से कुचलकर बाइक सवार सेल्समैन राकेश कुमार गुप्ता (38) की मौत हो गई। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को लेकर थाने आई। राकेश के मौत की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग थाने पहुंचे और दहाड़े मारकर रोने लगे। राकेश कुमार आठ बहनों के इकलौते भाई थे।

loksabha election banner

जंगीपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुर पिपरही गांव निवासी राकेश कुमार गुप्ता कस्बा स्थित मोबाइल की दुकान पर सेल्समैन का काम करते थे। दोपहर में मोबाइल का सामान लेकर बाइक से कासिमाबाद जा रहे थे। वह जैसे ही जीयनपुर स्थित नहर के पास पहुंचे थे कि एक ट्रक से धक्का लग गया। वह सड़क पर गिर पड़े, उसी दौरान ट्रक का पहिया सिर पर चढ़ गया। सिर बुरी तरह कुचल जाने के चलते राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आसपास के लोग शोर-शराबा कर ट्रक का पीछा किए लेकिन चालक भाग निकला। थानाध्यक्ष शरद चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि पिता रमेश चंद्र गुप्ता की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

----

फुल्लनपुर में किराये के मकान में रहते थे राकेश

: विशुनपुर पिपहरी गांव निवासी राकेश के पिता मुख्य विकास अधिकारी के कार्यालय में लिपिक के पद पर तैनात थे। कुछ साल पहले वह सेवानिवृत हो गए। माता-पिता व पत्नी संग किराये के मकान में फुल्लनपुर रहकर सेल्समैन का काम करते थे। राकेश की मौत से पत्नी सरोज, मां निर्मला, बहनें व चार साल के पुत्र का रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.