Move to Jagran APP

जलनिगम परिसर की शुरू की सफाई

जासं, बहरियाबाद (गाजीपुर): एक दशक से कूड़ा घर में तब्दील जल निगम परिसर की साफ-सफाइ

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 10:06 PM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 10:06 PM (IST)
जलनिगम परिसर की शुरू की सफाई

जासं, बहरियाबाद (गाजीपुर): एक दशक से कूड़ा घर में तब्दील जल निगम परिसर की साफ-सफाई सोमवार को जेई के नेतृत्व में तैनात कर्मचारी करते दिखाई पड़े। इस समस्या को दैनिक जागरण के बीते सात अगस्त के अंक में पेज नंबर सात पर जलनिगम परिसर में गंदगी का अंबार नामक शीर्षक के साथ प्रकाशित किया गया था।

loksabha election banner

परिसर में लगे गंदगी के अंबार की समस्या को डीएम के बालाजी ने संज्ञान में लेते हुए बीते 13 अगस्त को संबंधित विभाग के अधिशासी अभियंता ब्रह्मानंद को निर्देश दिया कि साफ-सफाई कर शीघ्र ही रिपोर्ट प्रेषित की जाए। इसके बाद जलनिगम पहुंचे जेई ¨सकदर पटेल ने खुद ही मोर्चा संभालते हुए सफाई कार्य में जुट गए। अधिकारी द्वारा किए जा रहे कार्य को देख तैनात कर्मचारी र¨वद्रनाथ, पारसनाथ ¨सह व अनिल तिवारी फावड़ा लेकर पूरे दिन परिसर की सफाई करने जुटे रहे। कुछ देर बाद पहुंचे ग्रामप्रधान डा. निसार अहमद ने घंटों हाथ बंटाया। बाद में ग्राम पंचायत में तैनात दो सफाईकर्मी जगरनाथ यादव व अमित दुबे परिसर पहुंचकर इस कार्य में जुट गए। इस संबंध में जेई सिकंदर पटेल ने बताया कि अनुरक्षण के नाम पर कोई मदद उपलब्ध नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.