Move to Jagran APP

..और कितने अतिक्रमणकारी नपा के निशाने पर

गाजीपुर बीते सप्ताह हुई बारिश से नगर के विभिन्न् मोहल्लों में जलजमाव की समस्या हो गई थी जिसे संज्ञान में लेते हुए नगरपालिका ने तीन नगरवासियों को नालियों पर किए गए अतिक्रमण को हटाने का निर्देश दिया है लेकिन अभी भी कई ऐसे अतिक्रमणकारी हैं

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 04:53 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 04:53 PM (IST)
..और कितने अतिक्रमणकारी नपा के निशाने पर

जासं, गाजीपुर : बीते सप्ताह हुई बारिश से नगर के विभिन्न मोहल्लों में जलजमाव की समस्या हो गई थी जिसे संज्ञान में लेते हुए नगरपालिका ने नगरवासियों को नालियों पर किए गए अतिक्रमण को हटाने का निर्देश दिया है। हालांकि अभी भी कई ऐसे अतिक्रमणकारी हैं जिन्होंने नालियों पर अवैध कब्जा कर रखा है जिसके कारण जलनिकासी की समस्या हो रही है। नगरपालिका के निशाने पर कई ऐसे भवन स्वामी हैं जिनको नोटिस देने की तैयारी कर रही है।

loksabha election banner

बीते सप्ताह हुई लगातार बारिश से नगर के कई मोहल्लों में नालियों में अवरोध के चलते जलनिकासी की समस्या हो गई। इससे होने वाली परेशानी के चलते मारकीनगंज स्थित झंडातर के लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। जलजमाव को नगरपालिका ने गंभीरता से लेते हुए जलनिकासी का प्रयास किया तो पाया कि अवैध निर्माण के चलते जलनिकासी में बाधा पैदा हो रही थी। नगरपालिका ने उनको नोटिस देते हुए अवैध निर्माण को तोड़ने का निर्देश दिया। साथ ही नगर में ऐसे सभी लोगों को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है जो नालियों पर अतिक्रमण किए हैं। उनकी सूची तैयार की जा रही है और शीघ्र ही उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बनाई जा रही है सूची

: नगरपालिका सदर के अधिशासी अधिकारी उमेश चंद्र ने बताया कि नगर के कई मोहल्लों में जलनिकासी नहीं होने के कारण जलजमाव की समस्या हो रही है। ऐसे सभी अतिक्रमणकरियों की सूची तैयार की जा रही है। शीघ्र ही उनको नोटिस देकर अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया जाएगा अगर वे स्वयं नहीं करते हैं तो नगरपालिका अतिक्रमण को स्वयं ही तोड़वाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.