Move to Jagran APP

UP News: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर खड़ी डंपर में बस ने मारी टक्कर, तीन की मौत; 22 घायल

यूपी के गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सोमवार की सुबह करीब पांच बजे खड़ी डंपर में लखनऊ से बिहार जा रही बस ने टक्कर मार दी। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बस में सवार घायलों को राजकीय मेडिकल के जिला अस्पताल लाया गया। अस्पताल में दो और लोगों की मौत हो गई। 22 लोगों का इलाज चल रहा है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Mon, 10 Jun 2024 01:26 PM (IST)
UP News: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर खड़ी डंपर में बस ने मारी टक्कर, तीन की मौत; 22 घायल
पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हादसे में तीन लोगों की मौत।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण टीम, गाजीपुर। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बाराचवर के पास चैनेज नंबर 319 पर सोमवार की सुबह करीब पांच बजे खड़ी डंपर में लखनऊ से बिहार जा रही बस ने टक्कर मार दी। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बस में सवार घायलों को राजकीय मेडिकल के जिला अस्पताल लाया गया। अस्पताल में दो और लोगों की मौत हो गई। 22 लोगों का इलाज चल रहा है। एक की हालत गंभीर है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बाराचवर के पास एक ट्रेलर खाई में गिरा पड़ा था, जिसे देखकर लखनऊ से आ रहा एक ट्रेलर चालक देखकर अपना ट्रेलर खड़ा कर दिया। पीछे से आ रही बस अचानक ट्रेलर से टकरा गई। हादस में चालक की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद तत्काल बचाव टीम पहुंच गई। तेज आवाज सुनकर मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

दो लोगों की रास्‍ते में मौत, 22 घायल 

बस में कुल 35 लोग सवार थे। स्थानीय लोगों की मदद से 24 लोगों को जिला अस्पताल लाया गया। वहीं, कुछ को मऊ ले जाया गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दो और लोगों की मौत हो गई। 22 लोगों का इलाज चल रहा है। एक की हालत गंभीर बनी हुई है।