Move to Jagran APP

दो दिन पहले रहस्यमयी तरीके से गायब हुई युवती का नहीं लगा सुराग, आज होनी थी शादी

युवती की शादी बुधवार को तय थी लेकिन वह शादी से दो दिन पहले अचानक लापता हो गई। परिजनों ने मामले में जावेद के खिलाफ अपहरण की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By Edited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 06:16 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 06:44 PM (IST)
दो दिन पहले रहस्यमयी तरीके से गायब हुई युवती का नहीं लगा सुराग, आज होनी थी शादी

गाजियाबाद, जेएनएन। मोदीनगर में शादी से दो दिन पहले रहस्यमय हालत में लापता युवती को बरामद करना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। हालांकि, अधिकारियों का दावा है कि युवती को जल्द की सकुशल बरामद किया जाएगा। उधर, मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण ग्रामीणों में रोष पनप रहा है।

loksabha election banner

एक गांव निवासी युवती की शादी बुधवार को तय थी, लेकिन वह शादी से दो दिन पहले अचानक लापता हो गई। परिजनों ने मामले में दूसरे समुदाय के युवक जावेद के खिलाफ अपहरण की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। लेकिन तीसरा दिन होने के बावजूद पुलिस अभी तक युवती के बारे में कोई सुराग नहीं लगा सकी है।

वहीं, नामजद किए गए युवक के बारे में भी पुलिस को कोई ठोस जानकारी नहीं मिल सकी है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले में लापरवाही बरत रही है। उनका कहना है कि पुलिस युवती को बरामद करने में पूरी तरह नाकाम है। आरोप है कि पुलिस की निष्क्रियता के कारण ही दूसरे समुदाय के लोग लगातार धर्म परिवर्तन कराकर हिंदू समाज की युवतियों से शादी रचा रहे हैं।

गांव में इसको लेकर ग्रामीणों की पंचायत भी आयोजित होने जा रही है। बता दें कि लापता युवती की बड़ी बहन भी दो महीने पहले लापता हो गई थी। बाद में वह सीधे कोर्ट पहुंची और धर्म परिवर्तन कर दूसरे समुदाय से जुड़े युवक से शादी रचा ली। इसके अलावा भी क्षेत्र में लगातार दूसरे समुदाय के युवकों द्वारा धर्म परिवर्तन कराकर शादियां रचाने की घटनाएं भी हो रही हैं। इस बारे में एसएचओ मोदीनगर संजीव कुमार शर्मा का कहना है कि युवती को सकुशल बरामद कर आरोपित युवक को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

दिल्ली- NCR की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.