Move to Jagran APP

भोपुरा रोड पर लबालब भरा पानी, गलत दिशा से गुजारा सीएम का काफिला

नोट अन्य केंद्रों के लिए भी जरूरी खबर फोटो एसबीडी 15 - रोका गया ट्रैफिक सूखी सड़क से

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Jul 2021 09:13 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jul 2021 09:13 PM (IST)
भोपुरा रोड पर लबालब भरा पानी, गलत दिशा से गुजारा सीएम का काफिला

नोट: अन्य केंद्रों के लिए भी जरूरी खबर

loksabha election banner

फोटो, एसबीडी 15

- रोका गया ट्रैफिक, सूखी सड़क से काफिला निकालकर अधिकारियों ने खुद को बचाया

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद: ट्रांस हिडन में बुधवार तड़के से हो रही बारिश के कारण हुए जलभराव ने न सिर्फ स्थानीय लोगों के लिए बल्कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए भी परेशानी का सबब बन गया। मुख्यमंत्री हिडन एयरफोर्स स्टेशन से दिल्ली जा रहे थे। भोपुरा तिराहे पर करीब डेढ़ से दो फीट पानी भरा था। इसे देखते हुए अधिकारियों ने तुरंत ट्रैफिक रुकवाया और मुख्यमंत्री के काफिले को गलत दिशा से निकालकर दिल्ली रवाना किया। सीएम को जलभराव से बचाकर निकालने के बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार शाम करीब छह बजे हिडन एयरफोर्स स्टेशन पहुंचे। यहां से सड़क मार्ग से उन्हें दिल्ली जाना था। इस दौरान अधिकारियों को सूचना मिली कि भोपुरा तिराहे पर लबालब पानी भरा है। नगरायुक्त महेंद्र सिंह समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे और पानी निकलवाने का प्रयास शुरू किया। हालांकि मुख्यमंत्री के आने तक पानी नहीं निकल सका। इस दौरान जलभराव के चलते एक कार भी खराब होने के चलते जाम लगा तो अधिकारियों की सांस फूल गई। आनन-फानन में शालीमार गार्डन के पास मुख्यमंत्री के काफिले को गलत दिशा की ओर मोड़ा गया। ट्रैफिक रोककर गलत दिशा से ही काफिले से भोपुरा तिराहा पार किया। जलभराव और ट्रैफिक रोकने के चलते वाहनचालकों को करीब एक घंटे जाम से जूझना पड़ा।

--------------------

लोग बोले, भरा रहता है पानी: स्थानीय लोगों ने बताया कि हल्की बारिश होने पर भी भोपुरा तिराहे पर पानी भर जाता है। शिकायत के बाद भी नगर निगम पानी नहीं निकलवाता। इसके चलते लोगों को कई-कई दिन परेशानी उठानी पड़ती है। पानी के चलते जाम तो लगता है ही है, लोगों के वाहन भी खराब होते हैं।

----------------

अधिकारी बोले: नगरायुक्त महेंद्र सिंह ने बताया कि लोनी के ऊंचे इलाकों से पानी भोपुरा तिराहे पर आकर भर गया था। सूचना मिलने पर स्वयं वह मौके पर पहुंचे और पंप सेट लगवाकर पानी निकलवाया। उधर, एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि भोपुरा तिराहे पर कार खराब होने से जाम लग गया था। इसके चलते मुख्यमंत्री के काफिले को गलत दिशा से निकालना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.