Move to Jagran APP

झगड़े में बीच-बचाव कर रहे युवक का सरिए से सिर फोड़ा

झगड़े में बीच-बचाव कर रहे युवक का सरिए से हमला कर सिर फोड़ाझगड़े में बीच-बचाव कर रहे युवक का सरिए से हमला कर सिर फोड़ाझगड़े में बीच-बचाव कर रहे युवक का सरिए से हमला कर सिर फोड़ाझगड़े में बीच-बचाव कर रहे युवक का सरिए से हमला कर सिर फोड़ाझगड़े में बीच-बचाव कर रहे युवक का सरिए से हमला कर सिर फोड़ाझगड़े में बीच-बचाव कर रहे युवक का सरिए से हमला कर सिर फोड़ाझगड़े में बीच-बचाव कर रहे युवक का सरिए से हमला कर सिर फोड़ा

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Aug 2019 04:27 PM (IST)Updated: Wed, 14 Aug 2019 04:27 PM (IST)
झगड़े में बीच-बचाव कर रहे युवक का सरिए से सिर फोड़ा
झगड़े में बीच-बचाव कर रहे युवक का सरिए से सिर फोड़ा

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : भोजपुर के गांव कलछीना में दो पक्षों में हो रहे झगड़े का बीच-बचाव करना एक युवक को उस वक्त काफी मंहगा पड़ गया। सरिए से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गांव कलछीना में इरफान अपने परिवार के साथ रहते हैं। इरफान ने बताया कि कुछ दिन पूर्व पड़ोस में रहने वाले सद्दाम ने उनके चचेरे भाई खालिद से दो सौ रुपये उधार लिए थे। मंगलवार शाम खालिद ने सद्दाम से अपने पैसों का तगादा किया। इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया। इरफान ने बताया कि शोर की आवाज सुनकर वह मौके पर पहुंचे और झगड़ा कर रहे दोनों युवकों को समझाने का प्रयास करने लगे। आरोप है कि इस बात से नाराज होकर सद्दाम ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर इरफान पर लाठी-डंडों स सरिए से हमला बोल दिया। इस हमले में इरफान गंभीर रूप से घायल हो गए और लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गए। चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोगों को आता देख सभी हमलावर धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। परिजनों ने घायल युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। एसएचओ भोजपुर राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर सद्दाम, शहजाद, सादाब व शाहनवाज निवासी गांव कलछीना के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.